सभी खबरें

काफी मेहनत और पैसे से बनी संजय दत्त की प्रस्थानम आज सिनेमघरो में रिलीज़ , संजू को काफी उम्मीद फिल्म से

 

संजय दत्त(Sanjay dutt) की प्रस्थानम(Prasthanam) आज यानि शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है। प्रस्थानम(Prasthanam) में संजय दत्त(Sanjay dutt) लीड रोल में हैं, ये फिल्म संजय दत्त(Sanjay dutt) के लिए कई कारणों से खास है क्योंकि ये फिल्म संजय(Sanjay) के अपने बैनर की फिल्म है। संजय दत्त(Sanjay dutt) ने ये फिल्म बहुत रिस्क लेके बनायीं है , इस फिल्म का हिट होना बेहद ज़रूरी है। प्रस्थानम(Prasthanam) की प्रोड्यूसर संजय(Sanjay) की पत्नी मान्यता दत्त(Manyata dutt) है,इस फिल्म की रिलीज के साथ संजय दत्त(Sanjay dutt) का करियर भी दाव पर है और इसका हिट होना संजय(Sanjay) के लिए काफी जरूरी है। 

काफी समय के बाद संजय दत्त(Sanjay dutt) स्क्रीन पर आये है। फैंस के काफी इंतजार के बाद संजय दत्त(Sanjay dutt) की फिल्म प्रस्थानम(Prasthanam) रिलीज हो गई। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है, प्रस्थानम(Prasthanam) में संजय दत्त(Sanjay dutt) के साथ जैकी श्रॉफ(Jacky shroff), मनीषा कोइराला(Manisha koirala), चंकी पांडे(Chunky pandey), अली फजल(Ali fazal) और सत्यजीत दुबे(Satyajit dubey) भी हैं।  ये फिल्म साल 2010 में इसी टाइटल के साथ रिलीज हुई तेलुगु फिल्म का रीमेक है। 

बता दे संजय दत्त(Sanjay dutt) के करियर के लिए भी ये फिल्म बहुत खास है।  संजय दत्त(Sanjay dutt) की फिल्में लगातार फ्लॉप रही हैं,इसमें चाहे कलंक(Kalank) की बात करें या साहिब बीवी या गैंगस्टर 2(Saheb biwi aur gangster) की।  बतौर एक्टर आपको फिल्म इंडस्ट्री में बने रहने के लिए हिट बहुत जरूरी होता है, लेकिन संजय दत्त(Sanjay dutt) कई समय से हिट की दरकार में बैठे हैं।  इस फिल्म से संजय दत्त(Sanjay dutt) को काफी उम्मीद भी है, इसके लिए उन्होंने खास तैयारी भी की है। 

फिल्म के प्रमोशन के लिए भी संजय दत्त(Sanjay dutt) और पत्नी मान्यता दत्त(Manyata dutt) जगह जगह गए जिसमे द कपिल शर्मा शो(The kapil sharma show) भी शामिल है। पूरी स्टार कास्ट शो में पहुंची और दर्शको से अपने फिल्म देखने की बात कही। काफी  समय के बाद चंकी पांडे(Chunky pandey) भी इस फिल्म में नज़र आएंगे। 

इस फिल्म के साथ संजू(Sanju) के कंधे पर दो जिम्मेदारी है। एक हिट फिल्म तो दूसरा अपने प्रोडक्शन के पैसे को रिकवर करना ,इसी फिल्म से मान्यता(Manyata), संजय दत्त(Sanjay dutt) प्रोडक्शन्स बैनर के तले प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि, संजय दत्त(Sanjay dutt) के फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। अब देखना ये है की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा पाती है या नहीं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button