सभी खबरें

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के ACT OF GOD वाले बयान को संजय राउत ने बताया हिंदुत्व का अपमान

नई दिल्ली/आयुषी जैन: शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर जमकर निशाना साधा है । यही नहीं उन्होंने निर्मला सीतारमण के एक्ट ऑफ गॉड वाले बयान को हिंदुत्व का अपमान बताया है ।

शिवसेना के मुखपत्र सामना में संजय राउत ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी मुद्दों पर बात करते हैं लेकिन गिरती अर्थव्यवस्था और संबंधित मुद्दों पर चर्चा से इंकार कर देते हैं ।

पिछले महीने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा था कि अर्थव्यवस्था के बिगड़ने का सबसे बड़ा कारण covid-19 है इसी से अर्थव्यवस्था को गहरी चोट पहुँची है जोकि एक 'दैवीय आपदा' या ACT OF GOD है । इसका जवाब देते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने लिखा,” जब भगवान को ही दोषी करार दे दिया जाए तो फिर मुकदमा किस अदालत में चल सकता है? नोटबंदी से लेकर लॉकडाउन तक अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है लेकिन केंद्रीय वित्त मंत्री इसके लिए सीधे-सीधे ईश्वर को दोष दे रहे हैं यह हिंदुत्व का अपमान है यह किस तरह का हिंदुत्व है?” राउत ने कहा है कि वित्त मंत्री की टिप्पणियां उस भारत के लिए उपयुक्त नहीं बैठती जो अपने आप को उभरती आर्थिक महाशक्ति बताता है ।

उन्होंने कहा है कि कोरोना महामारी के पहले से ही अर्थव्यवस्था लड़खड़ा चुकी थी जिस पर ध्यान नही दिया गया । रावत ने कहा, “वर्तमान वित्त वर्ष की पहली तिमाही में जीडीपी में 23.9 फ़ीसदी की गिरावट आई और इसकी वजह मानवीय गलती और लापरवाह रवैया है” । 

संजय राउत ने लिखा “कोरोना वायरस महामारी और कमजोर अर्थव्यवस्था ईश्वर की इच्छा है तो सर सरकार और सेना की जरूरत ही क्या है ईश्वर सब देखेगा” ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button