सपा नेता के बेटे की दिन दहाड़े हुई ह्त्या,पुलिस अपराधियों की तलाश में

 

 

यह घटना है बिहार की राजधानी पटना के बाईपास थाना इलाके के रानीपुर पैजावा की जहाँ पर कल रविवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव देवेंद्र सिंह यादव के छोटे बेटे रवि यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। रवि की हत्या से उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

हम आपको बता दें कि घटना के बाद उस क्षेत्र के लोग काफी आक्रोश में हैं और इस आक्रोश को उन्होंने सड़क जाम कर आगजनी और पत्थरबाजी करके जताया।

 

सपा नेता के बेटे की हत्या से पुरे क्षेत्र में शान्ति और शोक का माहौल है । क्षेत्रीय के लोगों में इतना गुस्सा भरा हुआ है इस वक़्त की उन्होनें रवि के शव को सड़क पर रख कर जाम लगा दिया है। यह भी बता दें कि गुस्साए लोगों ने हत्यारों की पांच मोटरसाइकिलों में आग लगा दी और साथ ही उन्होंने सड़क से गुजर रहे लोगों के वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया इस कारण सड़क पर अफरातफरी का माहौल बन गया।

 

और क्षेत्रीय लोगो में आक्रोश इस हद तक भरा हुआ था कि उन्होनें पुलिस पर भी पत्थरबाजी की। जब पुलिस से वहां का माहौल शांत नहीं हुआ तो भारी सुरक्षा बल का उपयोग लेते हुए पुलिस ने हवाई फायरिंग करवाई और साथ ही लाठियां भी भांजी। पुुलिस के इस कार्रवाई में दो लोगों के घायल होने की भी खबर सामने आई है। और उन्ही दो घायल व्यक्ति में से एक घायल व्यक्ति का कहना है कि “हम लोग शांत खड़े हुए थे , पुलिस आई और हम लोगों पर हवाई फायरिंग कर दी जबकि हम लोग तो पुलिस से सिर्फ अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे थे।

 

यह भी खबर सामने आ रही है कि 10 से 15 की बदमाशों ने मारी है गोली। जब रवि के पिता देवेंद्र सिंह यादव से बात हुई तो उनका यह कहना है कि घर में बड़े बेटे की शादी है ,19 नंवबर को बड़े बेटे का तिलक होने वाला था, हम सब लोग उसकी शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे इतनी ही देर में 10 से 15 की संख्या में अपराधी आए और उनके बेटे को गोली मार दी।

 

हम आपको बता दें कि रविवार की सुबह जब बदमाशों ने रवि गोली मारी उस वक़्त रवि घर के दलान में बैठा हुआ था। गोली लगने के तुरंत बाद रवि के परिजन उसे अस्पताल लेकर भागे, जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बहरहाल यह बहुत चौकाने वाली बात है कि यह घटना सपा नेता के बेटे के साथ हुई है और अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ की आखिर इस ह्त्या के पीछे का उद्देश्य क्या था और यह हत्या आखिर करवाई किसने ?

Exit mobile version