सभी खबरें

सागर में एकतरफा प्यार में गोली मार कर की युवती की हत्या, परिवारजनों ने थाने के सामने शव रख किया चक्काजाम

  • सागर में एकतरफा प्यार में युवती की हत्या
  • गोली मारकर की थी युवती की हत्या
  • सागर में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर प्रदर्शन
  • परिजनों ने थाने के सामने शव रखकर किया चक्काजाम

सागर/स्वाति वाणी:- 
सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने एकतरफा प्यार के चलते युवती की गोली मार कर हत्या कर दी। जिसके बाद शुक्रवार को थाने के सामने सड़क पर शव रखकर परिवार और समाज के लोगों ने चक्काजाम कर दिया। लोगो ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी और जमानत पर नहीं छूटने की मांग की। मामले का पता चलते ही सिटी मजिस्ट्रेट और एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे और परिवार वालों को समझाइश देकर शांत कराया। वहीं आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। 

युवती के पेट में गोली मार कर भाग गया आरोपी 
दरअसल, गुरुवार युवती पूनम केशरवानी पिता मनीष केशरवानी (21) अपने भाई के साथ कॉलेज से घर जा रही थी। तभी घर से कुछ ही दूर रास्ते में आरोपी ने उसे रोक गाली-गलौज करने लगा। भाई ने विरोध किया, तो उसके सिर पर पिस्टल के बट से हमला कर दिया ये सब देख उन्हें बचाने आई युवती की मां से भी मारपीट की और युवती के पेट में गोली मार कर भाग गया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी वारदात कर फरार हो गया था। मामले में पुलिस ने आरोपी का मकान तोड़ दिया है और  फरार हुए आरोपी रोहित राजपूत की तलाश में जुट गई है।

परिजनों ने थाने के सामने शव रखकर किया चक्काजाम             
बताया जा रहा है की युवक ने 4 महीने पहले भी युवती के हाथ की नस काटकर जान लेने की कोशिश की थी। शुक्रवार को मृतका पूनम केशरवानी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पीएम के बाद पुलिस ने शव परिजन को सौंप दिया। इसके बाद परिवार और समाज के लोग शव लेकर मोतीनगर थाने पहुंच गए। उन्होंने थाने के सामने शव रखा और चक्काजाम कर दिया। परिवार वालों ने हत्या के आरोपी रोहित राजपूत की जल्द गिरफ्तारी और जमानत ना देने की मांग की। साथ ही वारदात में आरोपी के परिवार के सदस्यों को सहआरोपी बनाने की बात कहीं। इसके बाद परिवार वाले शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए रवाना हो गए।

 

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

 पुलिस की टीम फरार हुए आरोपी रोहित राजपूत की तलाश में लगी हुई है। लोकेशन के आधार पर पुलिस घेराव कर रही है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को उठाया है, जिनसे आरोपी के संबंध में पूछताछ कर रही है। एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं। वारदात के सभी बिंदुओं पर जांच कर साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। वहीं परिवार वालों ने मांगों को लेकर अपनी बात रखी है। एसपी विक्रम  आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button