MP Byelection 2020:- स्टार प्रचारक सचिन पायलट करेंगे प्रचार-प्रसार, इन जगहों पर इस तारीख से होंगी पायलट की सभाएं 

MP Byelection 2020:- स्टार प्रचारक सचिन पायलट करेंगे प्रचार-प्रसार, इन जगहों पर इस तारीख से होंगी पायलट की सभाएं 

स्टार प्रचारक सचिन पायलट करेंगे प्रचार-प्रसार, इन जगहों पर इस तारीख से होंगी पायलट की सभाएं 


भोपाल:- कांग्रेस के स्टार प्रचार सचिन पायलट मध्यप्रदेश आ रहे हैं. वह कांग्रेस की तरफ से MP Byelection के लिए प्रचार प्रसार करेंगे. सचिन पायलट 27-28 अक्टूबर को शिवपुरी मुरैना भिंड ग्वालियर में जनसभाएं करेंगे. 
 28 अक्टूबर को शाम 6:00 बजे सचिन पायलट प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे. वही 28 अक्टूबर को मुरैना के नूराबाद में सचिन पायलट की सभा होगी.
 मध्य प्रदेश में उपचुनाव बेहद करीब है. प्रचार प्रसार लगातार जारी है दोनों ही पार्टी जनता का वोट बटोरने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं.
 कल दमोह के विधायक राहुल लोधी भाजपा में शामिल हुए हैं जिसकी वजह से कांग्रेस की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं.  कांग्रेस के 26 विधायक भाजपा में शामिल हो चुके हैं. कांग्रेस पार्टी लगातार बहुमत से दूर होती नजर आ रही है. पर फिर भी कांग्रेस इस बात का दावा कर रही है कि 10 नवंबर के बाद मध्य प्रदेश में वह अपनी सरकार बनाएगी. 
 चुनाव प्रचार प्रसार के दौरान नेताओं की जुबानी जंग भी चालू है. आज सांवेर के रिटर्निंग ऑफिसर ने जीतू पटवारी को नोटिस जारी किया है. बताते चलें कि जीतू पटवारी में मांधाता में सीएम शिवराज को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था जिसके बाद अब उनसे 48 घंटे में जवाब मांगा गया है बगैर अनुमति वाहनों के उपयोग पर इससे पहले उन पर एफ आई आर दर्ज हो चुकी है अगर उन्होंने 48 घंटे में जवाब नहीं दिया तो उन पर एफ आई आर दर्ज हो सकती है..

अब देखना यह होगा कि 10 नवंबर के बाद मध्य प्रदेश में किसकी सरकार बनती है..