सभी खबरें

भोपाल में कट्टा अड़ाकर दिनदहाड़े लूट, ओला टैक्सी चालक की टैक्सी और मोबाइल लूटकर भागे

 

  • आइएसबीटी से किराए पर बुक कर टैक्‍सी में सवार हुए थे लुटेरे
  • 11 मिल इलाके में चालक की कनपटी पर पिस्‍टल अड़ाई
  • बदमाशों ने टोल नाके पर कटवाई रसीद

भोपाल/स्वाति वाणी:-
भोपाल में एक ओला टैक्सी चालक के साथ दिनदहाड़े लूट हो गई। अज्ञात बदमाशों ने पांच सौ रुपये में टैक्‍सी बुक की और उसमें सवार हो गए। रास्ते में चालक से पेशाब के लिए टैक्‍सी रुकवाई और पीछे से साथी ने आकर टैक्सी चालक की कनपटी पर कट्टा अड़ाया उसकी टैक्सी लूटकर ले गए। जब देखा कि चालक घटना का वीडियो बना रहा है तो आरोपित लौटकर आए और उसका मोबाइल छीनकर ले गए। घटना रविवार सुबह की है, लेकिन पुलिस के पास चालक शाम को पहुंचा। पुलिस ने उसकी शिकायत पर केस दर्ज कर अज्ञात आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

बदमाशों ने 500 रुपये में टैक्‍सी बुक की 
मिसरोद पुलिस के अनुसार होशंगाबाद रोड निवासी शाहरुख खान कार चालक है। इन दिनों वह ओला टैक्सी चला रहा है। वह रविवार सुबह गोविंदपुरा इलाके में स्थित आइएसबीटी पर खड़ा था। तभी उसके पास दो युवक आए और कहने लगे कि उनको 11 मिल तक जाना है। शाहरूख ने पांच सौ रुपये किराया बताया। युवक इसके लिए तैयार हो गए और वह दोनों को टैक्सी में बिठाकर 11 मिल की तरफ जाने लगा। 11 मिल पर पहुंचकर एक युवक ने उसे लघुशंका जाने का बोलकर टैक्सी को रूकवाया। उसी दौरान बाइक पर पीछे से एक युवक आया और शाहरूख की कनपटी पर कट्टा अड़ाकर उससे पैसे मांगने लगा। बाद में उसकी टैक्सी बुक करने वाले दोनों युवकों ने शाहरूख की तलाशी ली, लेकिन उसके पास पैसे ज्यादा नहीं थे तो आरोपितों ने उससे टैक्सी की चाबी छीनी और उसे लेकर फरार हो गए। जब देखा कि शाहरुख मोबाइल से वीडियो बना रहा है तो वह लौटकर वापस आए और उसका मोबाइल छीनकर ले गए। शाहरुख ने घटना के बारे में अपने रिश्तेदार और दोस्तों को बताया। इसके बाद उसने रविवार शाम मिसरोद थाने में एफआइआर दर्ज कराई।

टोल नाके पर कटवाई रसीद
आरोपित वारदात के बाद 11 मिल के टोल नाके पर सीसीटीवी में कैद हुए हैं। सीसीटीवी में कार नजर आ रही है। पुलिस ने टोल नाके से फुटेज मांगे हैं। आरोपितों ने बाकायदा टोल पर रसीद भी कटवाई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले को सुलझा देंगे।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह भदौरिया ने कहा है की ओला कैब लूट मामले में अहम सुराग हाथ लग गए हैं। पुलिस टीम जांच में जुटी है। जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button