ऋचा चड्डा की साध्वी प्रज्ञा पर तीखी टिप्पणी कहां हम भी तो दे सकते हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधते हुए उनके गोडसे वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है।ऋचा ने उनके इस बयान को बहुत ही शर्मनाक बताया है। रिचा चड्डा ने इस बयान को देश के लिए अंतरराष्ट्रीय शर्मिंदगी बताया था।उन्होंने निर्देशक अनुभव सिन्हा के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “क्यों? हम भी तो दे सकते हैं श्राप । हमारा श्राप तो और भी ज्यादा प्रभावी होगा क्योंकि हम तो आतंकवाद के संदिग्ध आरोपी भी नहीं है, और उन्होंने यह भी कहा कि साध्वी पीएम के सम्मान का सम्मान नहीं करती,नहीं तो वह दोबारा इस प्रकार का बयान नहीं देती जबकि वह पहले ही उन्हें आहत कर चुकी है।”

हम आपको यह भी बता दे कि सांसद साध्वी प्रज्ञा ने संसद में चल रही कार्यवाही के दौरान राष्ट्रपति महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहा था इसी बयान के बाद से यह विवाद शुरू हुआ।

ऋचा के अलावा साध्वी प्रज्ञा की तरफ से राष्ट्रपति महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त करने के विरोध में बिग बॉस सेलिब्रिटी तहसीन पूनावाला सांसद के बाहर भजन चला कर विरोध प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि अपने बयान को लेकर साध्वी प्रज्ञा को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए, और तो और उन्होंने यह भी कहा कि अपने बयान को लेकर साध्वी प्रज्ञा को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा मैं विजय चौक से संसद तक नंगे पांव पहुंचकर गांधीवादी तरीके से प्रदर्शन करूंगा। अपने इस बयान के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने प्रज्ञा ठाकुर को रक्षा मंत्रालय की संसदीय समिति से हटा दिया है। इसके अलावा बीजेपी संसदीय दल की बैठक में नहीं आने का फरमान सुनाया गया है।इसके साथ ही बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कहना है,कि उनका बयान बेहद निंदनीय है और बीजेपी कभी भी ऐसे बयानों का साथ नहीं देगी।

Exit mobile version