ताज़ा खबरेंराज्यों से

रीवा! असमाजिक तत्वों ने तोड़ी मूर्ति, चाकघाट के थानेदार ने प्रयागराज से लाकर किया स्थापित, चारों तरफ हो रही तारीफ

चाकघाट : मध्यप्रदेश के रीवा जिले से पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है। जहां त्योंथर एसडीओपी और चाकघाट थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने प्रयागराज मूर्ति लाकर मंदिर में स्थापित किया। जिसकी ग्रामीणवासी भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। पुलिस का यह मानवीय चेहरा अब जिले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल, मामला रीवा के चाकघाट का है। बताया गया कि जन्माष्टमी के पूर्व रात में यहां कुछ असामाजिक तत्वों ने टमस नदी के किनारे स्थित मंदिर में तोड़ फोड़ की थी। आरोपियों ने मंदिर के अंदर तोड़फोड़ कर भगवान शिव और नंदी की प्रतिमा को खंडित कर दिया था। जिसकी सूचना चाकघाट थाने में दी गई। मौके पर चाकघाट थाना प्रभारी ने मुआयना किया और आरोपियों की धड़पकड़ ने लग गए।

वहीं, मूर्ति स्थापित करने को लेकर जब अरविंद सिंह से सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि “कभी कभार तो भगवान की सेवा का अवसर मिलता है”. उन्होंने कहा कि लोगों की आस्था को देखते हुए एसपी साहब के मार्गदर्शन में हमनें मूर्ति स्थापित करने का काम किया है। रीवा एसपी नवनीत भसीन ने भी, थानेदार के इस कृत्य की तारीफ की है।

बता दे कि प्रतिमा खंडित द्वारा सूचना पाकर, चाकघाट थाना प्रभारी ने ये काम किया जिसकी हर तरह तारीफ हो रही है। जबकि, पूरे मामले में चाकघाट थाना प्रभारी अरविंद सिंह राठौड़ ने अपने जवाब से सबका दिल जीत लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button