भोपाल की महिला को रायसेन ले जाकर किया कई बार दुष्कर्म , देर रात में कोलार रोड पर छोड़कर भाग निकले

Bhopal News, Gautam :- ऑटो से अस्पताल जा रही एक महिला को फ़ोन (Phone) करके महिला के परिचित युवक ने रास्ते में उतरवा लिया और बाद में उसे गाड़ी में बैठाकर रायसेन (Raisen) गया और सुनसान स्थान पर अपने साथी के साथ मिलकर दुष्कर्म (Rape) किया। घटना के बाद डरी-सहमी महिला घर पहुंची और एक परिचित के माध्यम से कोलार थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज़ करवाई।

पहले से फ़ोन पर करता था बात
एक तरफ जहाँ भोपाल पुलिस एनआरसी (NRC) और सीएए (CAA) को लेकर शहर में धारा 144 लागू करवा रही है। वहीँ दूसरी तरफ राजधानी में महिलाएं ही सुरक्षित नहीं हैं। कमलनाथ सरकार के महिला सुरक्षा सम्बन्धी सारे वादों को यह खबर धत्ता बताती है। कोलार पुलिस के मुताबिक़ 30 वर्षीय महिला मूलतः राजगढ़ की रहने वाली है। उसके पति ने उसे छोड़कर दूसरी महिला के साथ शादी कर ली है। महिला अपनी दो बेटियों के साथ करोंद , निशातपुरा इलाके में किराए से रहती है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि करीब छह महीने पहले उसके मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति ने फ़ोन करके एक दोस्त का नाम लेते हुए बात करने को कहा तो महिला ने उससे बोला कि यह उसका नंबर है और दुबारा इस नंबर पर फ़ोन न करे। लेकिन वह व्यक्ति लगातार फ़ोन करता रहा। उसने अपना नाम जावेद निवासी रायसेन बताया। महिला ने बताया कि 25 जनवरी को तबियत ख़राब होने के कारण वह ऑटो से कोलार रोड स्थित निजी अस्पताल जा रहे थी। तभी आरोपी ने उसे फोन पर बहला फुसलाकर बीमाकुंज के पास उतार लिया। जावेद अक्सर महिला से फ़ोन पर बात करता था। इस दौरान उसने बताया था कि उसकी पत्नी बीमार रहती है और वह उससे शादी करना चाहता है।

कोलार रोड पर छोड़कर भाग निकले
पीड़िता ने बताया कि दोपहर करीब तीन बजे जावेद अपनी कार से उसके पहुंचा और जबरन अपने साथ गाड़ी में बैठा लिया। उस वक़्त गाडी में एक और लड़का बैठा था। जिसका नाम उसने आमिद बताया। दोनों उसे लेकर रायसेन की तरफ चले गए। रास्ते में खबरई के पास जावेद ने आमिद से बीयर मंगवाई। बियर पीने के बाद उसे लेकर सुनसान स्थान पर पहुंचे जहाँ जावेद ने उसके साथ बलात्कार किया। बाद में जावेद ने उसके साथ दोबारा उसके साथ सम्बन्ध बनाये। उसके बाद करीब साढ़े दस बजे दोनों उसे कोलार रोड पर छोड़कर भाग निकले।  

Exit mobile version