गोविन्दपुरा में नाबालिग को बंधक बनाकर , तीन महीने से युवक कर रहा था दुष्कर्म

Bhopal News : Gautam :- भोपाल के गोविंदपुरा से एक दिल दहलाने वाली खबर आ रही है। यहाँ डिंडोरी की एक नाबालिग किशोरी को अगवा कर तीन महीने तक बलात्कार करने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। मामला तब खुला जब किसी तरह पीड़िता आरोपी के चंगुल से भाग निकली।

राजधानी में डिंडोरी की एक नाबालिग किशोरी को एक युवक ने तीन महीने से अगवा करके रखा था। उसके साथ वह तीन महीनो से लगातार दुष्कर्म कर रहा था। एक दिन किसी तरह आरोपी के चंगुल से पीड़िता भाग निकली और अपनी माँ को संपर्क किया। जिसके बाद थाने में रिपोर्ट दर्ज़ करवाई गई। पुलिस ने आरोपी को युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय किशोरी मूलतः डिंडोरी की रहने वाली है। वह मजदूरी करती है और फ़िलहाल टी टी नगर थाने के पीछे निर्माणाधीन भवन में रहती है।

काम में तलाश में आयी थी गोविंदपुरा
 काम की तलाश में वह तीन महीने पहले गोविंदपुरा स्थित बाज़ार गई थी। जहाँ उसे राजा उर्फ़ राजेश मिला। राजा ने पीड़िता को काम दिलाने का झांसा दिया और अपने घर ले गया। वहां लड़की को बंधक बनाकर उससे घरेलु काम करवाता था। जब कहीं बाहर जाता था तो लड़की को अंदर बंद कर देता था। जब पीड़िता इन बातों का विरोध करती थी तो उसकी जमकर मारपीट करता था।

रविवार के दिन वह किसी तरह वहां से भाग निकली और अपनी माँ को संपर्क किया। उसकी माँ टी टी नगर में मजदूरी करती थी। बाद में माँ बेटी ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज़ करवाई।

Exit mobile version