सभी खबरें

राकेश सिंह का रिपीटेशन तय, फिर बनेगें भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, 20 तक होगी घोषणा

  • गुरूवार को कई प्रदेश अध्यक्षों की घोषणा की गई है, जिसमें अधिकांश को दोबारा मौका दिया गया
  • प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा एक-दो दिन के अंदर होने की संभावना
  • 20 जनवरी तक घोषणा होना तय
  • राकेश सिंह को प्रदेश अध्यक्ष की दोबारा कमान देने का पूरा मन बना चुका है
  • भाजपा प्रदेश संगठन द्वारा 17 जनवरी को भोपाल में एक बैठक रखी गई

भोपाल : आयुषी जैन : भाजपा राष्ट्रीय संगठन द्वारा गुरूवार को कई प्रदेश अध्यक्षों की घोषणा की गई है, जिसमें अधिकांश को दोबारा मौका दिया गया है मध्यप्रदेश में भी प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा एक-दो दिन के अंदर होने की संभावना है और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के द्वारा प्रदेश अध्यक्ष बनने की पूरी संभावनाएं नजर आ रही है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चयन इस माह के अंत तक हो जाएगा उससे पहले प्रदेश अध्यक्षों की घोषणा होना है.

 

गुरुवार को राष्ट्रीय संगठन द्वारा कई प्रदेशों की ताजपोशी की गई है जिसमें अधिकांश प्रदेशों में प्रदेश अध्यक्ष को रिपीट किया गया है. पार्टी सूत्रों की माने तो मध्यप्रदेश में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को लेकर एक-दो दिन में या यूं कहें कि 20 जनवरी तक घोषणा होना तय है.

 

वही प्रदेश की कमान एक बार फिर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के हाथों में जाने की संभावना है सूत्रों की मानें तो राष्ट्रीय संगठन द्वारा राकेश सिंह को प्रदेश अध्यक्ष की दोबारा कमान देने का पूरा मन बना चुका है सिर्फ घोषणा होना बाकी है. हालांकि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, नरोत्तम मिश्रा, सांसद बीडी शर्मा का नाम बताया जा रहा है.

भाजपा प्रदेश संगठन द्वारा 17 जनवरी को भोपाल में एक बैठक रखी गई है, इस बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व मंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश संगठन मंत्री सुभाष भगत सहित अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी बैठक में मौजूद होंगे। बैठक में प्रदेश पदाधिकारी सांसद विधायक एवं जिला के अध्यक्षों को निमंत्रण भेजा गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button