राकेश सिंह ने ले रखी है "हिन्दू धर्म" की एजेंसी? उनका मुंह पहले चलता है दिमाग बाद में – कमलनाथ

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – कमलनाथ सरकार आज भोपाल में महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर हनुमान चालीसा का सवा करोड़ जाप करा रहीं हैं। जिसको लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार का घेराव किया। राकेश सिंह ने कहा कि ये सिर्फ जनता को भ्रमित करने वाला आयोजन है। ऐसा कोई भी कर्मकांड करने की देश में सभी को आजादी है, वो भी ये कर रहे हैं। इसकी उनको स्वतंत्रता है,लेकिन इससे देश का एक बड़ा वर्ग भ्रमित होने वाली नहीं हैं। 

राकेश सिंह ने आगे कहा कि कांग्रेस को ये भ्रम है, उसे लगता है कि देश की बहुसंख्यक आबादी को वो हनुमान चालीसा या इस तरह के किसी पाठ से वो खुश कर लेंगे तो तो वो गफलत में हैं। 

राकेश सिंह के इस बयान पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ज़ोरदार पलटवार किया। सीएम कमलनाथ ने कहा कि हम राजनीति और धर्म को एक साथ नहीं जोड़ते। हम सब धर्म प्रेमी हैं, पता नहीं भारतीय जनता पार्टी के लोगों के पेट में दर्द क्यों होता हैं। 

सीएम कमलनाथ ने कहा कि राकेश सिंह के बारे मैं कोई टिप्पणी नहीं करता, उनका मुंह पहले चलता है दिमाग बाद में। क्या उन्होंने एजेंसी ले रखी है हिन्दू धर्म की, क्योंकि वह राजनीतिक उपयोग करना चाहते हैं।
 

Exit mobile version