ग्लोबल गूंजजागते रहोताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़मेरा देशराज्यों सेलोकप्रिय खबरेंसभी खबरें

BJP पर जमकर बरसी प्रियंका गांधी, कहा – BJP कार्यकाल में हुए खूब भ्रष्टाचार

रायपुर। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी जगदलपुर में आयोजित ‘भरोसे का सम्मेलन’ कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुई हैं. कार्यक्रम में अपने संबोधन में प्रियंका गांधी राज्य सरकार के किये जा रहे कार्यों का ब्यौरा दिया और भाजपा पर जमकर बरसीं. प्रियंका गांधी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने भाजपा के ऊपर भी भरोसा किया था लेकिन वह भरोसा उन्होंने नहीं रखा, उनके कार्यकाल में खूब भ्रष्टाचार हुए. प्रियंका गांधी ने मंच से आपने संबोधन से पहले गोंडी में सबको नमस्कार करते हुए अपनी संबोधन को शुरू किया। साथ ही कहा कि आप इतनी बड़ी संख्या में मुझे सुनने आई हैं मुझे पता है कि गांधी परिवार से आप सभी का नाता है. इसी वजह से आप सभी गांधी परिवार पर भरोसा करते हैं. आप हम पर भरोसा करते हैं, आप जानते हैं कि सरकार हमारी बनेगी तो हम विकास करेंगे।

उन्होंने कहा कि तीन महत्वपूर्ण चीजों से किसी भी जगह की पहचान होती है. स्थानीय जनता की बात जनप्रतिनिधि सुने, वहां की संस्कृति को बचाया जाए, सभी उस जगह की पहचान होती है. बस्तर में काफी विकास हुआ है, नक्सलवाद कम हुए हैं. अब यहां पर मिलेट के पदार्थ बनाए जा रहे हैं. उसकी पैकेजिंग भी हो रही है और पूरे देश भर में भी इसे बेचा जा रहा है. इसके पैकेजिंग और एक्सपोर्ट के साथ आपकी आमदनी भी बढ़ रही है. मेरी दादी इंदिरा गांधी कहती थी सबसे ज्यादा अच्छे आदिवासी ही होते हैं।

महिलाओं को पहले उस तरह के सम्मान नहीं मिलती थी जो आज मिल रही है. आज घर बैठे कपड़े बना रही हैं और अपनी आमदनी को बढ़ा रहे हैं. छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी दर कम हुआ है. सबसे ज्यादा वन अधिकार छत्तीसगढ़ में दिया गया है. 1 चीजों के लिए नहीं 7 से ज्यादा चीजों के लिए आपको एमनेस्टी मिल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button