सभी खबरें

कमलनाथ का नया मास्टर स्ट्रोक! "पायलट" नहीं "प्रियंका गांधी" उड़ाएंगी "सिंधिया" की नीदें, चुनावी गढ़ में आमने-सामने

कमलनाथ का नया मास्टर स्ट्रोक! महाराज की बढ़ाई मुश्किलें, पायलट नहीं प्रियंका गांधी और सिंधिया होंगे आमने-सामने

 ग्वालियर/गरिमा श्रीवास्तव:-  मध्य प्रदेश में आगामी उपचुनाव को लेकर प्रचार प्रसार तेज है. भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां 28 सीटों पर उपचुनाव को लेकर कमर कस चुकी है. दोनों ही पार्टियां जमकर तैयारी कर रही है कि ज्यादा से ज्यादा सीटें हासिल कर सके. वही कुछ दिन पूर्व ही यह बात सामने आई थी कि कमलनाथ ने सचिन पायलट से ग्वालियर चंबल सीट पर प्रचार प्रसार करने की बात कही थी जिसके बाद सचिन पायलट प्रचार प्रसार के लिए राजी थे. 

 पर इसी बीच कांग्रेस ने अपना नया मास्टर प्लान सामने लाया. अब सिंधिया के गढ़ में प्रियंका गांधी को उतारा जाएगा. कांग्रेस प्रियंका गांधी से प्रचार प्रसार करने की बात कही है. 

प्रियंका गांधी ग्वालियर-चंबल की 6 सीटों पर रोड शो करेंगी. दरअसल कमलनाथ चाहते हैं कि सिंधिया के सामने युवा चेहरों को स्टार प्रचारक आए. जिससे युवा मतदाताओं को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने के लिए आकर्षि​त किया जा सके. 

 इसके साथ ही सचिन पायलट की मध्यप्रदेश में प्रचार प्रसार करेंगे. भाजपा ने सचिन पायलट के प्रचार-प्रसार कराने को लेकर कांग्रेस पर धावा बोला था और भाजपा प्रवक्ता ने कहा था कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मध्य प्रदेश में अब कोई दमदार चेहरा नहीं बचा हुआ है इसीलिए राजस्थान से सचिन पायलट को बुलाकर प्रचार-प्रसार कराने की बात की जा रही है. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button