सभी खबरें

सिंधिया के भोपाल दौरे को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज़, कांग्रेस ने कहा ये इनका क्राइसिस मैनेजमेंट

सिंधिया के भोपाल दौरे को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज़, कांग्रेस ने कहा ये इनका क्राइसिस मैनेजमेंट

 

भोपाल:- ज्योतिरादित्य सिंधिया के भोपाल आने को लेकर मध्य प्रदेश में सियासत शुरू हो गई है. कोरोना के हालात धीरे-धीरे सामान्य होने लगे हैं पर इन मुद्दों पर सियासत भी शुरू हो गई है.

बुधवार को सिंधिया के दौरे की खास बात ये है कि वो सरकार से लेकर संगठन और संघ तीनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे. तय कार्यक्रम के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया दोपहर 1.30 से 3.30 तक वीडी शर्मा और सुहास भगत से मुलाकात करेंगे. वीडी शर्मा के बंगले पर ही मुलाकात के बाद लंच करेंगे. दोपहर 3.30 से 4.30 सीएम शिवराज सिंह चौहान से सीएम हाउस में मुलाकात होगी. शाम 6 बजे मंत्री भूपेंद्र सिंह से मुलाकात करेंगे. शाम 7 बजे समिधा जाएंगे जहां मध्य क्षेत्र प्रचारक दीपक विसपुते से मुलाकात करेंगे. रात 8 बजे उनका मंत्री गोपाल भार्गव के घर डिनर का कार्यक्रम है. सिंधिया रात्रि विश्राम भोपाल में ही करेंगे.

 

 यह दोनों के महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि मध्य प्रदेश के संगठन के कार्यकारिणी में बाकी सदस्यों की नियुक्ति होनी है. ज्योतिरादित्य सिंधिया का भोपाल होना और उनकी राय BJP जरूर लेगी.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के दौरे को लेकर कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी में जो बैठकों के दौर चलेंगे वो दरअसल क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक है. बीजेपी के अंदर मची कुर्सी को लेकर खींचतान को थामने के लिए अब बैठक का सहारालिया जा रहा है.

 अब देखना होगा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बैठक के बाद क्या कुछ होता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button