खेल

भारत की जीत पर पीएम मोदी हुए गदगद, Virat Kohli की जमकर तारीफ

वनडे विश्वकप 2023 में भारतीय टीम का विजय रथ सभी को रोधते हुए आगे बढ़ता जा रहा है। कल खेले गए भारत ने साउथ अफ्रीका की टीम को 243 रनो के बड़े अंतर से करारी शिकस्त दी है। भारतीय टीम की इस जीत पर पीएम मोदी भी गदगद हो गए हैं। उन्होंने भारतीय टीम की जमकर तारीफ की है।

इस मैच में टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका के सामने 327 रनों का लक्ष्य रखा था। विराट कोहली ने अपने जन्मदिन पर 101 रनों की शानदार पारी खेली थी। इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने 77 और कप्तान रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ 24 गेंद में 40 रनों की तेज पारी खेली थी। इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम केवल 83 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। हरफल मौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए थे।

भारत की इस धमाकेदार जीत पर पीएम मोदी भी बहुत खुश हुए हैं। पीएम ने सोशल साइट X पर लिखा कि, हमारी क्रिकेट टीम एक बार फिर विजयी हुई है! दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए टीम को बधाई। बढ़िया टीम वर्क, उन्होंने आज शानदार पारी खेलने वाले विराट कोहली को जन्मदिन का शानदार तोहफा भी दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button