सभी खबरें

भोपालवासी हो जाएं तैयार, "शिवराज" ने काटी बिजली, आज "पीसी शर्मा" ने जोड़ा कनेक्शन

भोपालवासी हो जाएं तैयार, “शिवराज” ने काटी बिजली, आज “पीसी शर्मा” ने जोड़ा कनेक्शन

 

 

भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव:- मध्यप्रदेश में सरकार के नियमों के खिलाफ लगातार कांग्रेस मुखर होती रही है इसी बीच आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के दक्षिण पश्चिम से विधायक पीसी शर्मा ने कटे हुए बिजली के कनेक्शनों को खुद जोड़ा.

बुधवार को पूर्व मंत्री एवं विधायक जीतू पटवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि जब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रूड ऑयल सस्ते हो रहे हैं तो सरकार बिजली की कीमतों में इजाफा करने की तैयारी में क्यों लगी हुई है? जनता वैसे भी महंगाई की मार झेल रही है. वहीं अब बिजली की कीमतों को 9 से 10% बढ़ाने की तैयारी में शिवराज सरकार जुटी हुई है.

बढ़ती महंगाई बेरोजगारी को लेकर लगातार कांग्रेस सड़कों पर उतरती रही है और अब आज विधायक पीसी शर्मा ने बिजली कनेक्शन को जोड़ने की शुरुआत कर दी है.

 कांग्रेस पार्टी इसी तरह से मध्यप्रदेश में जितने कनेक्शन काटे जाएंगे उन्हें जोड़ेगी.

 पीसी शर्मा ने कहा कि कोविड काल में शिवराज सरकार ने यह बात कही थी कि बिजली के बिल माफ किए जाएंगे लेकिन अब वह बिल वसूले जा रहे हैं.

पीसी शर्मा ने कहा कि जब मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तो उस वक्त ₹100 में 100 यूनिट बिजली दी जाती थी उस वक्त शिवराज ने यह बात कही थी कि हम बिजली जोड़ेंगे लेकिन उस वक्त उन्होंने नहीं जोड़ा पर हम कनेक्शन जोड़ेंगे.

 मध्यप्रदेश में सियासत का दौर थमने का नाम नहीं लेता है एक बार फिर से बिजली को लेकर संग्राम छिड़ चुका है.

आगे देखना होगा कि कांग्रेस के कनेक्शन जोड़ने के बाद सरकार की तरफ से क्या प्रतिक्रिया आती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button