भोपाल – मुख्य सचिव किसी को क्लीन चिट कैसे दे सकते हैं? पीसी शर्मा ने जताई नाराज़गी 

भोपाल – भोपाल में गणेश विसर्जन के दौरान नाव पलट जाने से 11 लोगों की मौत हो गई थी। जिसके बाद भोपाल शहर में मातम छाया हुआ हैं। इसी बीच क्लीन चिट देने के मामले में मुख्य सचिव एसआर मोहंती के बयान पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने नाराज़गी जाहिर की हैं। 

दरअसल इस हादसे को लेकर सीएम कमलनाथ ने मजिस्ट्रियल जांच के आदेश भी दिए हैं। मजिस्ट्रियल जांच एडीएम सतीश सक्सेना को सौंपी गई हैं। लेकिन जांच शुरु होने से पहले ही मुख्य सचिव ने अपने बयान में बड़े अधिकारियों को क्लीन चिट दे दी। 

इस मामले पर मंत्री पीसी शर्मा ने नाराज़गी जाहिर करते हुए कहा कि ऐसे कैसे मुख्य सचिव किसी को क्लीन चिट कैसे दे सकते हैं? जब सीएम कमलनाथ ने साफ़ कहा है इस मामले पर मजिस्ट्रियल जांच होगी। सीएम कमलनाथ ने साफ़ कहा है इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा। तो फिर कैसे क्लीन चिट दे दी गई ?

उधर, इस मामले में मुख्य सचिव ने मीडिया के सवालों के जवाब में कहा था कि इसमे बड़े अफसरों का दोष क्या है? इनके इस बयान के बाद ये सवाल भी उठ रहे हैं कि इस क्लीन चिट के बाद क्या निष्पक्ष जांच हो पाएगी?

इसके अलावा पीसी शर्मा इस हादसे के लिए जिम्मेदार अधिकारियों के रवैये को लेकर भी खासे नाराज़ नज़र आए। पीसी शर्मा ने कहा कि जब वो रात को दौरा कर सकते हैं तो अधिकारी क्यों नहीं कर सकते।

Exit mobile version