सभी खबरें

फिर लक्ष्मण सिंह ने अपनी पार्टी को घेरा, कहा उपचुनाव को जितने के लिए "बाबाओं" की मदद ले रही है पार्टी

मध्यप्रदेश/गुना – मध्य प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों (Assembly Seats) पर उपचुनाव होने हैं। जिसको लेकर दोनों ही पार्टियों ने इसकी तैयारी शुरू कर दी हैं। हालांकि अभी चुनावों की तारीखों का एलान नहीं हुआ हैं। लेकिन चुनाव आयोग (Election Commission) ने स्पष्ट कर दिया है कि समय पर उपचुनाव (By Election) की तारीखों की घोषणा कर दी जाएगी।

उपचुनाव को लेकर दोनों पार्टियों के अपने-अपने दावे हैं। जहां कांग्रेस (Congress) का दावा है कि वो सभी सीट जीतकर सत्ता में वापसी करेगी, तो वहीं भाजपा (BJP) भी जीत के दावे से पीछे नहीं हट रहीं हैं। 

लेकिन इन सबके बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के छोटे भाई एवं चाचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह (Laxman Singh) ने एक बार फिर अपनी पार्टी का घेराव किया हैं। 

लक्ष्मण सिंह ने उपचुनाव (By Election) में कांग्रेस पार्टी (Congress) द्वारा तंत्र मंत्र का सहारा लेने की बात कही हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) इस उपचुनाव को जिताने के लिए तांत्रिक बाबाओं की मद ले रही हैं। 

लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा की, “हम कांग्रेस के साथी,भा ज पा,संघ की विचारधारा को निरन्तर कोसते हैं, मैं भी उनकी विचार धारा से सहमत नहीं हूँ। परंतु कांग्रेस की विचार धारा कहाँ लुप्त हो गई कि चुनाव में हमें ”दुष्ट’ तांत्रिक बाबाओं की मदद लेनी पड़ रही है?”

बता दे कि ये पहली बार नहीं है जब लक्ष्मण सिंह (Laxman Singh) ने अपनी पार्टी के खिकाफ बयान दिया हो, इस से पहले भी कई बार वो अपनी पार्टी के खिलाफ बयान दे चुके हैं। लेकिन उपचुनाव से पहले दिया हुआ ये बयान प्रदेश में चर्चा का विषय बन गया हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button