सभी खबरें

सांवेर सभा से लौटते समय पालकों ने रोका मुख्यमंत्री का काफिला, सौंपा ज्ञापन, सिंधिया ने गाड़ी से उतर कर दिया आश्वासन

सांवेर सभा से लौटते समय पालकों ने रोका मुख्यमंत्री का काफिला, सिंधिया ने गाड़ी से उतर कर दिया आश्वासन

 सांवेर:– मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तुलसीराम सिलावट और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सांवेर सभा कर वापस लौट रहे थे उसी दौरान छात्रों के पालकों ने उनका काफिला रोक दिया. हालांकि इस दौरान राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी गाड़ी से उतरे और पलकों से बात किए इसके साथ ही उनके द्वारा दिया ज्ञापन की लिया. और साथ में आश्वासन दिया कि जनता के हित में हमारी सरकार लगातार प्रयासरत है. किसी के भी साथ अन्याय नहीं होगा. अभिभावकों का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान उनकी स्थिति काफी बिगड़ गई है, ऐसे में सरकार स्कूलों की फीस माफ कराए.

 बता दे कि सुबह से पालक सांवेर रास्ते में भीड़ जमा किए हुए थे. पालकों का कहना था कि उन्हें हर हाल में मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपना है. अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तुलसीराम सिलावट और ज्योतिरादित्य सिंधिया को ज्ञापन सौंप दिया गया है देखना होगा कि इस मामले पर क्या कार्यवाही होती है. 

 मुख्यमंत्री की सभा में नहीं जुटी भीड़:-

 वही आज सांवेर में हुए सभा में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान भीड़ नहीं जुट पाई, जिसे लेकर कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा कि शिवराज जी,आज सांवेर की सभा में प्रशासन 600 बसों में भरकर कुर्सियां लाया था या जनता?आपके धैर्य को सेल्यूट,श्रोता नहीं फिर भी आपका शौक जारी..कम से कम आप अब तो अपनी लोकप्रियता का अंदाज़ लगा लीजिए,रवानगी तय है…टेम्परेरी मुख्यमंत्री जी. 

 यहां देखें वीडियो:-

https://twitter.com/KKMishraINC/status/1309841106914308099?s=19

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button