सभी खबरें

पन्ना :- अजयगढ़ के रुंझ नदी में 6 शव बहकर आये, कमलनाथ ने की शिवराज सरकार से जांच की मांग

पन्ना :- अजय गढ़ के रुंझ नदी में 6 शव बहकर आये, कमलनाथ ने की शिवराज सरकार से जांच की मांग

 

 उत्तर प्रदेश और बिहार में गंगा नदी में कोरोना मरीजों के शव बहकर किनारे पर आए. जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इन मुद्दों को लेकर लगातार लापरवाही की वजह से सरकार का घेराव किया जा रहा है.

 अभी बिहार उत्तर प्रदेश का मामला चल ही रहा था कि अब मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के अजयगढ़ तहसील के रुंझ नदी में भी 6 शव बहकर आये हैं. जब यह सब पानी में इस तरह से किनारे पर मिले तो गांव में हलचल मच गई.

 धर्मपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला, अन्य शवों की तलाश जारी है. यह शव कोरोना मरीजो की है या नहीं इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है.

 ऐसी आशंकाएं भी जताई जा रही है कि यह शव उत्तर प्रदेश से बहकर आया हुआ है क्योंकि यह नदी उत्तर प्रदेश के बांदा सीमा से सटी हुई है.

 

 पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने की जांच की मांग :

 पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर शिवराज सरकार से इस मामले पर जांच की मांग की है.

 ट्वीट में उन्होंने कहा कि शिवराज जी, अभी तक उत्तरप्रदेश और बिहार में गंगा नदी में बहते शवों की तस्वीरें हम देख रहे थे और अब मध्यप्रदेश में भी पन्ना ज़िले की अजयगढ़ तहसील के गाँव नंदनपुर में रुँझ नदी में 6 बहते शवो की दर्दनाक तस्वीरे सामने आयी है ?

https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1392374050840670208?s=19

यह बेहद गंभीर मामला है।

ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण की स्थिति भयावह हो चली है।

इस पूरे मामले में सरकार तत्काल संज्ञान लेकर इसकी पूरी जाँच करवाये और ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाएँ व संसाधन बढ़ाने का काम युद्ध स्तर पर करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button