आलू से सोना बनाने वाले राहुल गाँधी ने बताया देश की आर्थिक स्थिति सुधारने का फॉर्मूला 

जहां मोदी जी के अचे दिन आते नजर नहीं आ रहे वहीँ राहुल गांधी ने उन अचे दिनों को लाने के लिए एक सुझाव और दे दिया। एक तो वैसे ही मोदी सरकार अर्थव्यवस्था के झटके झेल रही है उसी पर ही राहुल गाँधी ने एक झटका और दे दिया।  झारखंड विधानसभा चुनाव में प्रचार करने पहुंचे राहुल गांधी ने कहा कि आज देश में महंगाई बढ़ गई है और अर्थव्यवस्था नीचे जा रही है, इसी सभा में राहुल ने एक फॉर्मूला भी सुझाया, जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह 15 मिनट में देश की अर्थव्यवस्था खड़ी हो जाएगी। 

 चुनावी सभा में राहुल गांधी ने कहा, ‘नरेंद्र मोदी सिर्फ अपने अमीर दोस्तों की मदद करते हैं, जितना पैसा मोदी सरकार ने अमीरों को दिया है अगर वही देश के गरीबों को दे दें, तो देश की अर्थव्यवस्था 15 मिनट में खड़ी हो जाएगी. क्योंकि गरीब के पास जब पैसा होगा तो वो सामान खरीदेंगे.’

कांग्रेस नेता ने मानो मोदी के बुरे दिनों के सारे कारण सामने रख डीओ हो उनका कहना था की देश की आर्थिक व्यवस्था इसलिए नीचे जा रही है क्यूंकि गरीब लोगों के पास कुछ खरीदने के लिए पैसा ही नहीं है। उन्होंने कहा कि GST, नोटबंदी से कुछ 15-20 लोगों को छोड़कर किसी को भी गैड़ा नहीं मिला है और तो और ज्यादातर लोगों को इससे नुक्सान ही हुआ है। 

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने एक बार फिर GST को गब्बर सिंह टैक्स बताया है। राहुल ने PM पर आरोप लगते हुए बोला कि वो झारखण्ड का पैसा अमीर लोगों को देते हैं और गरीब लोग और गरीब होते जा रहे हैं इस प्रकार तो। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी चाहते हैं कि देश डरा रहे, इसके लिए वो लोगों को बांटने में लगे रहते हैं। 

Exit mobile version