सभी खबरें

अब मंत्री बिसाहूलाल ने कार्यकर्ता को दिखाई रिवॉल्वर, दी गालियां, कांग्रेस बोली अगला प्रदेेशाध्यक्ष इसी को बानाना

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – शिवराज सरकार में मंत्री और अनूपपुर से BJP प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा हैं।

मंत्री बिसाहूलाल का जो वीडियो सामने आया है उसमें वो कार्यकर्ता से गाली-गलौच और पैसे मांगने की बात कर रहें हैं। इतना ही नही वीडियो में बिसाहूलाल कार्यकर्ता से रिवॉल्वर दिखाते हुए गाली- गलौच कर रहे है और 18 हजार रुपए लाने की भी बात कर रहे हैं। बिसाहूलाल कह रहे है कि अगर ज्यादा बोले तो गोली मार दूंगा। 

इधर, कांग्रेस ने इसको लेकर शिवराज सरकार का घेराव करना शुरू कर दिया हैं। कांग्रेस ट्विटर के माध्यम से भाजपा पर हमलावर हैं। 

एमपी कांग्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि बीजेपी प्रत्याशी बिसाहू लाल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे पैसे माँगने पर कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर गालियाँ दे रहे है। शिवराज जी, ये आदमी आपकी पार्टी के लिये बिल्कुल फ़िट है, अगला प्रदेश अध्यक्ष इसी को बनाना। “बेशर्म बीजेपी, बेनक़ाब बीजेपी” 

बता दे कि ये पहला मौका नहीं है जब मंत्री बिसाहूलाल सिंह की इस तरह की वीडियो सामने आई हो, वो बीते दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। हालही में उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार की पत्नी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसको लेकर भी काफी बवाल मचा था। हालांकि ये बवाल अभी थमा नहीं था कि मंत्री जी का एक और वीडियो सामने आ गया हैं। जिसके बाद प्रदेश की सियासत फिर से गरमा गई हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button