सभी खबरें

अब पूर्व मंत्री तोमर ने बेटे से साफ करवाया टॉयलेट, उठवाया कचरा, बीते दिनों पुलिस को दी थी धमकी

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – हमेशा सफाई को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले पूर्व मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। मंत्री रहते उन्हें कई बार गंदी नालियां और सरकारी टॉयलेट (Government Toilet) साफ करते देखा गया हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, लेकिन इस बार पूर्व मंत्री की जगहें उनके बेटे ने ली। 

पूर्व मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने अब अपने बेटे से टॉयलेट तो साफ करवाया ही, साथ ही साथ उन्होंने  अपने बेटे से गंदी बस्तियां भी साफ कराई। बता दे कि उन्होंने ये काम समाजसेवा (Social Services) के लिए नहीं बल्कि प्रायश्चित के लिए किया हैं। 

दरअसल, बीते दिनों पूर्व मंत्री के बेटे की दादागिरी देखने को मिली थीं। जब वो लॉक डाउन (Lockdown)  में बिना मास्क (Mask) लगाए घूम रहा था। जब पुलिस (Police) ने उन्हें पकड़ा और फ़ोटो ली, तब पूर्व मंत्री के बेटे की गुंडागर्दी सामने आई। इस दौरान उनके बेटे ने पुलिसकर्मी से कहा था तू बंगले पर आ तेरी फ़ोटो खींचता हूं। हालांकि बाद में प्रद्युमन सिंह तोमर ने चालान भर पुलिस से बेटे की इस पर माफी मांगी थी। 

वहीं, इस घटना के बाद प्रद्युमन सिंह तोमर और उनके बेटे ने एक नगर निगम (Nagar Nigam) के टॉयलेट की सफाई की। इस दौरान उन्होंने अपने सोशल मीडिया (Social Media) में एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि बेटे में अहंकार की भावना दिखी हैं। अहंकार को खत्म करने के लिए माफी पर्याप्त नहीं थी इसलिए बेटे से श्रमदान कराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button