सभी खबरें

खरगोन:- शराब कम्पनी में उड़ रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, ना प्रसाशन सतर्क और ना ही कम्पनी के अधिकारी

शराब कम्पनी मे उड़ रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जिया

ना प्रसाशन सतर्क और ना ही कम्पनी के अधिकारी

 खरगोन/बड़वाह से लोकेश कोचले की रिपोर्ट:-बड़वाह के गांव खौड़ी मे स्थित शराब कम्पनी असोसिएट अल्कोहल and ब्रेवरिज लिमिटेड का संचालन लॉकडाउन के शुरुआती दिनो से ही हो रहा है। जिसमें लगातार कार्य चलने से आसपास के गांवो के काफी मजदूर काम करते है। लेकिन ऐसा लगता है की प्रसाशन व कम्पनी को लोगो के स्वास्थ्य की चिन्ता बिल्कुल भी नही है। कम्पनी मे काम करने वाले लोगो के लिये सोशल डिस्टैन्सिंग का कोई मतलब ही नही है। लोग कम्पनी मे जाते समय और कम्पनी परिसर के अन्दर भी दूरी ना बनाते हुये इकट्ठे खड़े रहते है, लेकिन इस पर कम्पनी की तरफ से कोई कार्यवाही या सुरक्षा नही की जा रही है। कम्पनी के अन्दर और बाहर ये लापरवाही आसानी से देखी जा सकती है।


ज्ञात हो कम्पनी परिसर के बाहर 50 से 100 ट्रक हमेशा खड़े रहते है जो की देश के अलग अलग हिस्सों से आते हैं। ऐसे मे कम्पनी को चाहिये की सोशल डिस्टैन्सिंग का पूर्णतः पालन किया जाये,लेकिन शायद कम्पनी के अधिकारी सोशल डिस्टैन्सिंग का पालन जरूरी नही समझते।
हालांकि बड़ी बात यह भी है की प्रसाशन भी इस और ज्यादा ध्यान नही दे रहा है।
दूसरी तरफ ग्राम के निवासी इस स्थिति को लेकर घबराए  हुए है।
ज्ञात हो की कोरोना वायरस की चपेट से बड़वाह शहर और इसके उत्तर मे आने वाले सारे गावँ सुरक्षित है लेकिन यदि इस तरह की लापरवाही होती रही तो कोरोना वायरस को इस और पैर पसारने मे ज्यादा समय नही लगेगा। इस पर प्रसाशन को ध्यान देने की अति आवश्यकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button