भोपाल:- पिता के हत्यारे को नहीं मिली सजा, बेटी 6 महीने से काट रही सीएम ऑफिस के चक्कर,  पुलिस ने भगाया, अब किरन राजपूत ने आत्महत्या का प्रयास कर इन लोगों को जिम्मेदार ठहराया

भोपाल:- पिता के हत्यारे को नहीं मिली सजा, बेटी 6 महीने से काट रही सीएम ऑफिस के चक्कर,  पुलिस ने भगाया, किरन राजपूत ने किया आत्महत्या का प्रयास

भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव :- मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा में रहने वाली बेटी न्याय न मिलने से इतनी बुरी तरह आहत हो गई कि उसने हार कर आज आत्महत्या करने का प्रयास किया. सुसाइड नोट के साथ साथ   पीड़िता ने वीडियो भी जारी किया..

 पीड़िता ने बताया कि वह लंबे समय से सीएम ऑफिस के चक्कर काट रही हैं पर उन्हें अब तक न्याय नहीं मिला. मुख्यमंत्री से मिलना तो दूर पुलिस वाले मुख्यमंत्री आवास के सामने भी खड़े नहीं होने दे रहे हैं. 
 जब भी पीड़िता और उनके परिजन मुख्यमंत्री से न्याय मांगने मुख्यमंत्री दफ्तर गए तब तक पुलिस वालों ने उन्हें भगा दिया.. 
 थक हार कर अब बेटी ने सुसाइड नोट लिखा है..

पीड़िता ने ए एस आई, एस आई, और पूरे पुलिस प्रशासन को अपनी आत्मा हत्या का जिम्मेदार ठहराया. सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि उसे जो कुछ भी होता है उसके जिम्मेदार ये लोग होंगे . पीड़िता ने बताया कि केस में हेराफेरी की गई है. आरोपी के परिजन पैसे देकर पुलिस वालों से पीड़िता के परिजनों को बरगला रहे हैं.
 मुख्यमंत्री के संज्ञान में पूरी जानकारी है पर अभी तक न्याय नहीं मिल पाया. पीड़िता का कहना है कि मुख्य आरोपियों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है. बिल्ला चौहान जो आरोपियों का रिश्तेदार है वह पाकिस्तान तक सट्टेबाजी करता है. उसके खिलाफ कई प्रकरण दर्ज हैं. 

 पर इन सभी लोगों के खिलाफ सबूत देने पर भी कोई उचित कार्रवाई नहीं हो रही है.. प्रशासन मौन है.. 
 पीड़िता ने नोट में लिखा कि 6 महीने से नेताओं अधिकारियों के सामने शिकायत कर कर के हमारा पूरा परिवार थक गया है. अभी तक न्याय नहीं मिली है. 
 इसीलिए आज आत्महत्या कर रही हूं.. 

 “द लोकनीति” ने इससे पहले भी पीड़िता की सभी परेशानियों को प्रमुखता से छापा था. आज फिर एक बार हम पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए प्रयासरत हैं..

 संबंधित ख़बरें यहां पढ़ें:- 

https://thelokniti.com/news/kiran-rajput-wants-justice-requested-to-cm

https://thelokniti.com/news/follow-up-breaking-sadhvi-pragya-shares-her-contact-no-to-kiran-rajput

Exit mobile version