सभी खबरें

एसपी और कलेक्टर ने किया उमरिया पान क्षेत्र का दौरा, थाना प्रभारी को दिए लॉक डाउन के नियमों का सख्ती से पालन कराने के निर्देश

  • उमरियापान क्षेत्र का कलेक्टर और एसपी ने किया दौरा 

 

  • थाना सीमा की चैक पोस्ट सहित अन्य जगह का किया निरीक्षण

 ढीमरखेड़ा / कटनी से संवाददाता राजेंद्र चौरसिया की रिपोर्ट:- उमरियापान सहित पूरे क्षेत्र का कलेक्टर और एसपी ने क्षेत्रीय प्रशासनिक अमले के साथ दौरा किया। जानकारी के अनुसार कलेक्टर शशि भूषण सिंह, पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार कल बुधवार को दोपहर 3 बजे कोरोना वायरस की महामारी में तैनात क्षेत्रीय प्रशासनिक अमले का जायजा लेने उमरियापान पहुंचे। दोनों अधिकारी सबसे पहले उमरियापान थाना क्षेत्र की सीमा धनवाही गांव में बनाए गए चैक पोस्ट का निरीक्षण करने पहुंचे।

ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों सहित थाना प्रभारी को लॉक डाउन का कड़ाई से पालन एवं वाहनों की जांच पड़ताल करने का दिशा निर्देश दिया। साथ ही पुलिसकर्मियों को अपनी जवाबदेही को पूरी जिम्मेदारी से निर्वहन करने की बात कही। इसके बाद दोनों अधिकारी ढीमरखेड़ा थाना और सिलौंड़ी पुलिस चौकी पहुंचे और पुलिसकर्मियों सहित थाना प्रभारी सीके तिवारी को दिशा निर्देश दिए।

शाम 5 बजे कलेक्टर, एसपी पुनः उमरियापान पहुंचे और नगर के मुख्य मार्केट झंडा चौक में रुककर ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों सहित थाना प्रभारी को लॉक डाउन का कड़ाई से पालन करने के का दिशा निर्देश दिया। साथ ही दोनों अधिकारियों ने पुलिसकर्मियों को हिदायत देते हुए कहा आम नागरिकों के साथ ही अपने भी स्वास्थ्य का ख्याल रखें। एसपी ने पुलिसकर्मियों से कहा किसी भी प्रकार की समस्या होने पर तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित करें और सावधानीपूर्वक ड्यूटी करने की सलाह भी दी गई। इस मौके पर  ढीमरखेड़ा एसडीएम सपना त्रिपाठी, स्लीमनाबाद एसडीओपी प्रमोद कुमार सारस्वत, ढीमरखेड़ा तहसीलदार पूर्वी तिवारी, उमरियापान न्याब तहसीलदार हरिसिंह धुर्वे, उमरियापान थाना प्रभारी गोविंद सुरैया, एएसआई कासीराम मरावी, मान सिंह मार्को, प्राधान आरक्षक अवध दुबे, आरक्षक जगन्नाथ सिंह, भाग सिंह, सुमित गौतम, रत्नेश दुबे सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button