सभी खबरें

राज्यसभा चुनाव LIVE:- कोरोना संक्रमित कुणाल चौधरी के सदन पहुंचने पर भाजपा ने जताई आपत्ति

राज्यसभा चुनाव LIVE:- कोरोना संक्रमित कुणाल चौधरी के सदन पहुंचने पर भाजपा ने जताई आपत्ति

 भोपाल/ गरिमा श्रीवास्तव :- कुणाल चौधरी के सदन में आने की खबर पर भाजपा आपत्ति जता रही है. बता दे कि कुणाल चौधरी कोरोनावायरस पॉजिटिव आई है जिसके बाद वह अस्पताल में भर्ती हैं. लेकिन इसके बावजूद भी कुणाल चौधरी राज्यसभा चुनाव मे सम्मिलित होने के लिए करीब 1:30 बजे विधानसभा मतदान करने पहुंचेंगे.

 इसके बाद भाजपा प्रवक्ता लोकेंद्र पाराशर ने ट्वीट कर कुणाल चौधरी के विधानसभा पहुंचने पर आपत्ति जताई है. लोकेंद्र पाराशर ने कहा कि जिम्मेदार अधिकारियों को इसके लिए संज्ञान लेना चाहिए.

 लोकेंद्र पाराशर ने कुणाल चौधरी के वोटिंग करने पर सवाल उठाए है. बता दें कि लंबे समय से यह तय था कि कुणाल चौधरी PPE Kit पहन कर वोट डालने पहुंचेंगे. पर फिर भी लोकेंद्र पाराशर पर सवाल उठाया है और कहा कि कोई संक्रमित कैसे विधानसभा मतदान करने पहुंच सकता है.

  कुणाल चौधरी एंबुलेंस में बैठकर PPE kit पहनकर वोट डालने पहुंचेंगे. जब सभी मतदाता अपना मतदान कर चुके होंगे उसके बाद कुणाल चौधरी वोट डालेंगे.

 कुणाल चौधरी ने बताया कि वह चुनाव आयोग द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करेंगे. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनके साथ डॉक्टर की टीम भी पहुंचेगी. 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button