ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कर आ गयी थी डिप्रेशन में ,एक इंटरव्यू के दौरान बताया

यु तो सभी जानते है की सिंगर नेहा कक्कड़(Neha kakkar) और हिमांश कोहली(Himansh kohli) 9 महीने पहले अलग हो गए। दोनों का ब्रेकअप काफी सुर्खियों में रहा ,ब्रेकअप के बाद नेहा डिप्रेशन में भी चली गई थी।  अब हिमांश कोहली(Himansh kohli) ने नेहा(Neha) संग ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी है। हिमांश कोहली(Himansh kohli) ने  बातचीत में कहा- 'जो होना था वो हो गया है। मैं उसे बदल नहीं सकता,मैं अभी भी रिस्पेक्ट करता हूं और उनके अच्छे की कामना करता हूं।

ये भी सच है की 'बुरे वक्त में भी हम दोनों ने एक-दूसरे की इज्जत करना कम नहीं किया।  वो शानदार आर्टिस्ट हैं और बेहतरीन इंसान हैं, मेरी बस यही इच्छा है कि जिंदगी में वो जो भी चाहती हैं वो उन्हें मिले। अच्छी सेहत और खुशियां उनकी झोली में रहे और वो यही आगे बढ़ती रहे।

जब हिमांश(Himansh) से ये सवाल पूछा गया कि क्या वे नेहा(Neha) के साथ ब्रेकअप के बाद काम करेंगे? इस सवाल के जवाब में हिमांश(Himansh) ने कहा- 'क्यों नहीं? मैं काम करने से क्यों मना करूंगा? अगर अच्छे ऑफर आते हैं तो एक प्रोफेशनल के तौर पर हम दोनों दोबारा काम करेंगे। हम पर्सनली अलग हुए है प्रोफेशनली नहीं।

'हमारा सॉन्ग हमसफर (2018) बड़ा हिट था। लोग अभी भी इसके बारे में अच्छी चीजें बोलते हैं।  इसलिए मैं नेहा(Neha) के साथ काम करने के लिए कभी मना नहीं करूंगा.' काम काम होता है हमे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अलग रखनी चाहिए।

बता दें कि नेहा(Neha) और हिमांश(Himansh) ने रियलिटी शो में अपने रिलेशन की घोषणा की थी।  लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे,नेहा(Neha) ने पब्लिकली अपने ब्रेकअप के बारे में बताया था। ब्रेकअप के बाद नेहा डिप्रेशन में चली गई थीं। उन्होंने बहुत मुश्किलों से खुद को संभाला,नेहा(Neha) ने इंस्टा स्टोरी पर अपने डिप्रेशन के बारे में बताया था। जिससे उनके फैंस को भी काफी दुःख हुआ।

उन्होंने लिखा- ''हां मैं डिप्रेशन में हूं। दुनिया के सभी नेगेटिव लोगों का शुक्रिया, आप मुझे सबसे बुरे दिन दिखाने में कामयाब रहे। बधाई हो, आप सफल हुए.''

नेहा(Neha)-हिमांश(Himansh) के ब्रेकअप का आलम ये था कि एक लाइव शो के दौरान अपने ब्रेकअप को यादकर रो भी पड़ी थीं। नेहा(Neha) के रोते हुए के वीडियो और फोटोज खूब वायरल हुए थे। नेहा(Neha) ने बहुत मुश्किल से खुद को संभाला है। और वो अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी है।

Exit mobile version