सभी खबरें

राज्यमंत्री उषा ठाकुर के बिगड़े बोल, कांग्रेस को कथित रूप से बताया राष्ट्रद्रोही, मचा बवाल

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट : मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में होने वाले उपचुनाव (By Election) से पहले आरोप प्रत्यारोप का दौर तेज़ होता जा रहा हैं। इसके साथ ही जैसे जैसे प्रदेश में चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे बयानबाज़ी का दौर भी अपने चरम पर पहुंच रहा हैं। दोनों ही दल एक दूसरे को घेरने का कोई भी मौका अपने हाथों से नहीं जाने दे रहे हैं। वहीं, आए दिन नेता, मंत्रियों से अमर्यादित भाषा सुनने को मिल रही हैं। राजनेता अपनी मर्यादा भूलकर एक दूसरे के खिलाफ बिना सोचें समझे बयान दे रहे हैं।

इसी सिलसिले में अब प्रदेश सरकार में मंत्री उषा ठाकुर (Usha Thakur) का विवादित बयान सामने आया हैं। मंत्री उषा ठाकुर ने कांग्रेस (Congress) को कथित रूप से राष्ट्रद्रोही बता दिया।

दरअसल, रविवार को कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों (Candidates) की दूसरी सूची जारी की। जिसपर मंत्री उषा ठाकुर के बोल बिगड़ गए। राज्यमंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि यह उपचुनाव वैचारिक युद्ध की लड़ाई है, और इस बार की राजनीतिक जंग देशभक्त और देशद्रोहियों के बीच की जंग हैं। उन्होंने आगे कहा राष्ट्रवाद से प्यार करने वाले लोग बीजेपी (BJP) के साथ है और जिन्हें राष्ट्रवाद से प्रेम नहीं है, वे कांग्रेस (Congress) के साथ हैं।

राज्यमंत्री उषा ठाकुर के इस बयान पर कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा (Congress Leader Narendra Saluja) ने करार तंज कसा। कांग्रेस नेता ने कहा कि उषा ठाकुर वो ही मंत्री हैं जिन्होंने आदिवासी संगठन को देशद्रोही बताया था और बाद में उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी। उन्होंने कहा कि उषा ठाकुर नई नवेली मंत्री हैं, काम करने को उनके पास कुछ नहीं है, सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए वो लगातार विवादित बयान देती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button