सभी खबरें

MP: उपचुनाव को लेकर मैदान में उतरी शिवराज सरकार, रैगांव का दौरा कर जनदर्शन यात्रा में हुए शामिल 

  • उपचुनाव के लिए तैयार हुई शिवराज सरकार 
  • जनदर्शन यात्रा में शामिल होकर ग्रामीणों से की चर्चा
  • कमलनाथ बोले चुनावी क्षेत्रों में ही क्यों जनदर्शन यात्रा कर रही सरकार 

भोपाल/निशा चौकसे:- मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर सियासत तेज़ हो गई है. इस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को सतना जिले के रेगांव विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर चुनावी बिगुल फूंक दिया है. उन्होंने क्षेत्र में दो बड़ी सभाएं कीं. साथ ही वे 25 किलोमीटर लंबी जनदर्शन यात्रा में शामिल हुए. 

सीएम ने गांव की व्यवस्थाओं पर ग्रामीणों से की चर्चा 
जनदर्शन यात्रा के दौरान गांव के लोगों ने पीने के पानी की व्यवस्था पर बोल उठे कि पांच साल पहले की योजना अब तक पूरी नही हुई है. इस पर मुख्यमंत्री ने कलेक्टर ओर लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी के इंजीनियर को मंच पर बुला लिया. उनसे जवाब लेते हुए 31 मार्च 2022 तक ढाई करोड़ की नल-जल योजना पूरी करने की समय-सीमा तय कराई और कलेक्टर को पुरानी योजना अटकने की जांच कराने के निर्देश दिए. 

बिजली संकट को लेकर कही ये बातें
प्रदेश में बिजली की समस्या को स्वीकार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस साल बारिश कम हुई है, नर्मदा के बांध खाली है. पानी वाली बिजली नहीं बनी, इसलिए कमी आई है, लेकिन हम आम जन को परेशानी होने देंगे. खरीदकर बिजली की कमी को पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना में बाजार बंद रहे, टैक्स काम मिला है, इसलिए कड़की में हूं, पर कमलनाथ जैसा नहीं कि पैसे का रोना रोते रहें. 

कमलनाथ बोले चुनावी क्षेत्रों में ही जनदर्शन क्यों
जनदर्शन पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सवाल उठाए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज जनदर्शन यात्रा करें, अपने दर्शन जनता को दें, हमें आपत्ति नहीं है, पर उनका जनदर्शन कार्यक्रम उन क्षेत्रों में हो रहा है, जहां आगामी समय में उपचुनाव होना है. बेहतर हो, वह अपना जनदर्शन उन क्षेत्रों में भी दें, जहां जनता बेसब्री से उनके दर्शनों को आतुर है.   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button