सभी खबरें

अगर "Scindia" सड़क पर उतरे, तो मैं खुद "20 हज़ार बाबाओं" को लेकर सड़क पर उतरूगा – Mirchi Baba 

मध्यप्रदेश/शिवपुरी – मध्यप्रदेश कांग्रेस में चल रहा अंधरुनी घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। सीएम कमलनाथ और कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच हुई नोकझोक का मामला प्रदेश में तूल पकड़ा हुआ हैं। ये मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। आए दिन इस मामले को लेकर किसी न किसी नेता की प्रतिक्रियाएं सामने आ रहीं हैं। भले ही कांग्रेस के नेता इस बात का दावा कर रहीं हो की सब ठीक हैं, लेकिन आए दिन इस मामले में आ रहे नेताओं के बयान कांग्रेस की दिक्कतें बड़ा रहे हैं।    

हालही में शिवपुरी दौरे पर आए मिर्ची बाबा कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में उतरे, और सिंधिया के सड़कों पर उतरने वाले बयान को सही बताया। साथ ही इस बात का भी आश्वासन दिया की, अगर सिंधिया सड़कों पर उतरे तो वो भी उनके साथ सड़कों पर उतरेंगे। 

मिर्ची बाबा ने कहा कि वचन पत्र में दी गई हर बात को पूरा करना सरकार की जवाब देही है और सिंधिया ने ऐसा कोई गलत बयान नहीं दिया। अगर सिंधिया सड़क पर उतरते हैं तो उनके साथ पूरे देश के बीस हजार बाबाओं को लेकर मैं खुद सड़क पर उतरूगा। 

मिर्ची बाबा का यह बयान एक बार फिर सिंधिया के पक्ष में चल रही बयानबाजी को बढायेगा और सरकार के लिए मुसीबत बन सकता हैं। बता दे कि मिर्ची बाबा यानि वैराग्यनंद वही बाबा है जो पहले भी विवादों में फंस चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button