सभी खबरें

Ayushmann Khurrana की फ़िल्म Shubh Mangal Zyada Saavdhan बॉक्स ऑफिस पर छाई, पहले दिन कमाए इतना करोड़

  • बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान'
  • पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कमा डाले इतने करोड़ 
  • फिर आयुष्मान खुराना ने जीता अपने फैंस का दिल 
  • अगले दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ के कलेक्शन का अनुमान 

बॉलीवुड डेस्क – बॉलीवुड के मशहूर कलाकार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) कल बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई हैं। इस फ़िल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के फैंस इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। बता दे कि इस फ़िल्म को एनालिस्ट के अलावा बॉलीवुड सितारों समेत फैन्स से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला हैं। 

कमाई की बात करें तो आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) ने पहले ही दिन बंपर ओपनिंग ली। बॉक्स ऑफिस इंडिया (Box Office India) की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 9.25-9.50 के आसपास कमाई की है, जो कि अपने आप में काफी अच्छी डिजिट हैं। हालांकि एनालिस्ट का कहना है कि फ़िल्म इस वीकेंड में और भी अच्छा प्रदर्शन करेगी। साथ ही इस बात का भी अनुमान लगाया जा रहा है कि फ़िल्म अगले दो दिनों में 50 करोड़ के आकड़े को छू लेगी। 

बॉलीवुड एनालिस्ट के अनुसार, सभी की एक्टिंग फिल्म में काबिले-तारीफ हैं। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों का दिल जीता हैं। फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button