अचानक गायब हुए बीजेपी के दो विधायक, मची अफरा तरफी ……!

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में चल रहा हाईवोल्टेज ड्रामा थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। मध्यप्रेश में बीजेपी कांग्रेस आमने सामने हैं। सत्ता को लेकर प्रदेश में सियासी जंग छिड़ी हुई हैं। बता दे कि इस समय दोनों ही पार्टियां अपने अपने विधायकों को संभाल के रखी हुई हैं। जहां कांग्रेस के सभी विधायक इस समय शहर के बड़े मॉल के मैरिएट होटल का लुत्फ ले रहे हैं वहीं बीजेपी के करीब 100 विधायक सीहोर के ग्रेसेस और क्रिसेंट रिज़ॉर्ट में ठहरे हुए हैं। वहीं, इन सब के बीच अफवाहों का दौर भी जारी हैं। 

बता दे कि मंगलवार देर रात ये खबर सामने आई की बीजेपी के दो विधायक लापता हो गए हैं। ये खबर आते ही बीजेपी खेमे में हड़कंप मच गया। इसके बाद बुधवार सुबह प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा रिजॉर्ट पहुंचे, कुछ समय बाद शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा भी पहुंच गए। 

इस हंगामे के बीच विधायकों की दोबारा से गिनती कराई गई, नाम टैली किये गए। फिर पता चला की विधायकों की गिनती में शिवराज और नरोत्तम को भी गिन लिया गया था। जो उस समय रिज़ॉर्ट में मौजूद नहीं थे। जिसके कारण यहां अफरा तफरी का माहौल बन गया। फ़िलहाल बीजेपी के सभी विधायक सीहोर के ग्रेसेस और क्रिसेंट रिज़ॉर्ट में लुफ्त उठा रहे हैं।

Exit mobile version