सभी खबरें

सिंधिया बनेंगे "केंद्र" में मंत्री, उनके सभी समर्थकों को भी मिलेगी "शिवराज कैबिनेट" में जगह – पूर्व मंत्री का बड़ा दावा

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – मध्यप्रदेश की सियासी गलियारों में शिवराज कैबिनेट (Shivraj Cabinet) को लेकर चर्चा का दौर बना हुआ हैं। हालांकि अब कब इस कैबिनेट का विस्तार होगा ये तो समय ही बताएगा। लेकिन उस से पहले मंत्री (Minister) बनने के दावें जोरों पर हैं। बता दे कि सीएम शिवराज (CM Shivraj) के सामने इस समय सबसे बड़ी चुनौती ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के समर्थकों को एडजस्ट करने की हैं। सिंधिया कोटे से दो दिग्गजों को मंत्री बनाया जा चुका हैं। लाइन में चार नेता और शामिल हैं। इसके अलावा कांग्रेस (Congress) से नाराज़ होकर आए विधायक (MLA) भी मंत्री बनने के दावेदार हैं। ऐसे में बीजेपी (BJP) के कई दिग्गजों का पत्ता कट सकता हैं। 

वहीं, इन सबके बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं सिंधिया समर्थक नेता इमरती देवी (Imarti Devi) ने बड़ा बयान देकर प्रदेश की सियासत को गरमा दिया हैं। इमरती देवी (Imarti Devi) ने कहा कि सिंधिया जी जल्दी ही केंद्र (Center) में मंत्री बनेंगे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मध्यप्रदेश में भी सिंधिया समर्थक सभी पूर्व मंत्री एक बार फिर मंत्री बनेंगे।

इमरती देवी (Imarti Devi) ने इस बात का दावा किया कि अगर कोरोना संकट (Corona Crisis) नहीं होता तो अब तक सिंधिया मंत्री बन गए होते। वहीं, उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कौन मंत्री बनेगा कौन नहीं इसकी हमसे ज्यादा चिंता कांग्रेस को हैं। हम सब मंत्री बनेंगे। 

गौरतलब है कि ग्वालियर (Gwalior) कलेक्ट्रेट में आयोजित क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप (Crisis Management Group) की बैठक में शामिल होने आई इमरती देवी (Imarti Devi) ने ये बड़ा बयान दिया हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button