सभी खबरें

27 फरवरी को पूर्व मुख्यमंत्री ने मुझे फ़ोन पर दिया था बड़ा ऑफर – विधायक

मध्यप्रदेश – गुरुवार को रात मध्यप्रदेश की सियासत की सबसे गर्म रात रहीं। सियासी बवाल मचने के बाद भाजपा-कांग्रेस में बैठक का दौर देर रात तक चला। जबकि बैठक ख़त्म होने के बाद बयानबाज़ी के दौर ने तूल पकड़ा ली। इस पुरे सियासी घमासान में कांग्रेस से लेकर बीजेपी तक के कई दिग्गज नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आई।

अब मध्यप्रदेश सरकार को अस्थिर करने की जोड़-तोड़ को लेकर कांग्रेस के विधायक मनोज चावला ने एक बड़ा खुलासा किया हैं। दरअसल, आलोट विधायक मनोज चावला भोपाल में सीएम कमलनाथ से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने एक चौका देने वाला खुलासा किया। 

आलोट विधायक मनोज चावला ने बताया की मेरे कुछ साथियों को भाजपा की तरफ से 33 करोड़ तक का ऑफर दिया गया था। उन्होंने कहा कि बीजेपी पूरी तरह से बौखला गई हैं। 15 सालों के गलत कार्यों के उजागर होने के डर से बीजेपी ये सब कुछ कर रहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने यह चाल चलने का प्रयास किया जो सफल नहीं होगा हम मुख्यमंत्री के साथ थे और रहेंगे। 

विधायक मनोज चावला यही नहीं रुके उन्होंने आगे बताया कि उन्हें 27 फरवरी की सुबह एक फोन आया था, जिस पर भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री ने मुझे भोपाल आकर मिलने का ऑफर दिया था उन्होंने यह तो मुझे नहीं बताया क्यों मिलना हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button