ताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़मेरा देशराज्यों सेलोकप्रिय खबरेंसभी खबरें

MP: नेता प्रतिपक्ष के निशाने पर बागेश्वर धाम के महाराज, कहा- ‘बाबा चमत्कारी तो कराएं प्रदेश का कर्जा माफ’

MP: नेता प्रतिपक्ष के निशाने पर बागेश्वर धाम के महाराज, कहा- 'बाबा चमत्कारी तो कराएं प्रदेश का कर्जा माफ'

भोपाल। बागेश्वर धाम के महाराज पंडित धीरेंद्र कृष्णा पर हर किसी की नजर बनी हुई हैं। ताजा विवाद के बाद आम आदमी से लेकर नेता, अभिनेता सभी बाबा को लेकर बात कर रहे है। कोई बाबा का समर्थन कर रहा हैं तो कोई बाबा के दिव्य चमत्कारों पर सवाल खड़े कर रहा है। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह का बयान सामने आया। जिसमें उन्होंने एक बार फिर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देते हुए कहा कि यदि शास्त्री वास्तव में चमत्कारी हैं तो फिर प्रदेश का कर्जा माफ करें। साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि यदि धीरेंद्र शास्त्री वास्तव में चमत्कारी है तो वे अपना बोरिया बिस्तर बांध के नागपुर से क्यों भाग आये?

नागपुर में मिली थी चुनौती
पूरे देश में इस समय बागेश्वर धाम चर्चा का विषय बना हुआ है। क्यूंकि कुछ दिन पहले नागपुर में अंधविश्वास उन्मूलन समिति ने बाबा को चुनौती देते हुए कहा था कि अपने इस चमत्कार को सिद्ध करके बातएं नहीं तो कार्यवाही की जाएगी। जिसके बाद उन्होंने रायपुर की कथा में चुनौती स्वीकार करते हुए इसका खडंन किया।

 

नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह का कहना
मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने एक बार फिर धीरेंद्र शास्त्री पर निशाना साधाते हुए कहा कि यदि बाबा वास्तव में चमत्कारी हैं तो फिर नागपुर में अंधविश्वास उन्मूलन समिति के दबाव में क्यों अपना टीन टप्पर छोड़कर भाग आए। अगर सच में उनमें शक्ति थी तो वह अपना विरोध करने वाले उस व्यक्ति को भस्म कर देते।इतना ही नहीं डॉक्टर गोविंद सिंह ने यह भी कहा कि यदि धीरेंद्र शास्त्री सच में चमत्कारी है तो प्रदेश का कर्जा माफ कर दें। डॉक्टर गोविंद सिंह ने यह भी कहा कि वे धीरेंद्र शास्त्री की तुलना में ज्यादा सनातनी है क्योंकि वह बचपन से ही विभिन्न धार्मिक ग्रंथों का पाठ करते रहे हैं। कई ऐसे व्यक्ति हैं जो बागेश्वर धाम के बाबा की तुलना में ज्यादा सनातनी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button