सभी खबरें

मुझे दिया था "उप मुख्यमंत्री" पद का ऑफर, 11 महीने मैंने किया "मुख्यमंत्री" बदलनें का इंतजार – सिंधिया

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा का हाथ थामने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं मौजूद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा खुलासा किया हैं। साथ ही पूर्व की कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला हैं।

कमलनाथ पर हमला बोलते हर सिंधिया ने कहा कि पैसा नहीं था तो कमलनाथ मुख्यमंत्री बने क्यों?? और शिवराज सिंह के मुख्यमंत्री बनने के बाद अचानक ऐसा क्या हुआ कि पैसा आने भी लगा और मुख्यमंत्री की घोषणाएं अमल में भी आने लगी।

सिंधिया ने आगे किसानों की कर्जमाफी को लेकर सवाल उठाए, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कहा था अगर 10 दिनों में किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। मैंने 11 दिन नहीं बल्कि 11 महीने तक इंतजार किया। किसानों के हाथ फिर भी निराशा लगी।

इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि कांग्रेस सरकार बनते समय मुझे उपमुख्यमंत्री पद का ऑफर दिया गया था। लेकिन उस समय उपमुख्यमंत्री पद का लालच भी उन्हें नहीं मोह पाया ।

उन्होंने कहा कि पद पाने के लिए नहीं बल्कि जन सेवा के लिए राजनीति में आए हैं।

सिंधिया ने आगे कहा कि मुझे पता था कि जो लोग कुर्सी पर बैठ रहे हैं, वह क्या करतूतें करने वाले हैं, इसलिए मैंने यह पद ठुकरा दिया था। क्योंकि मैं उस लूट का हिस्सा नहीं बनना चाहता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button