कांग्रेस में मची हुई है भगदड़, एक और MLA गया तो 30 मार खां हो जाऐंगे कमलनाथ - नरोत्तम मिश्रा

कांग्रेस में मची हुई है भगदड़, एक और MLA गया तो 30 मार खां हो जाऐंगे कमलनाथ - नरोत्तम मिश्रा

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट - मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने एक बार फिर कमलनाथ (Kamalnath) पर तंज कसा हैं। नरोत्तम मिश्रा का ये तंज राहुल लोधी (Rahul Lodhi) के इस्तीफे को लेकर था। उन्होंने कहा कि राहुल लोधी का जाना कमलनाथ का अक्षम्य नेतृत्व दर्शाता है। प्रदेश के अंदर अब कांग्रेस एक डूबता जहाज है, मैं पहले से कहता था। अब इस कांगेस में कोई रहने वाला नहीं हैैं। 

डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) ने कहा कि राहुल लोधी के इस्तीफे के बाद से यह बात साफ है कि इन उपचुनाव में कांग्रेस विपक्ष का नेता चुनने का चुनाव लड़ रही हैं। अब सरकार में आने की बात तो समाप्त हो गई हैं। पूरे कांग्रेस में भगदड़ की स्थिति हैं। चार तारीख को चार्टर बुक है कमलनाथ का और वो चले जाऐंगे।

गृहमंत्री ने कहा कि जो कमलनाथ विधायकों (MLAs) से कहते थे चलो- चलो, अब विधायक ही चल दिए। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जोर जोर से दूसरे की तरफ उंगली उठाने से एक ऊंगली दूसरे की तरफ उठती है तीन आपकी तरफ उठती हैं। 29 सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं, एक और गया तो कमलनाथ 30 मार खां हो जाऐंगे।

गौरतलब है कि 3 नवंबर को 29 सीटों (29 Seats) पर मतदान होना है जबकि 10 नवंबर को नतीजे आने हैं। जिसके बाद ये तय हो जाएगा कि प्रदेश में किस की सरकार बनेगी।