सभी खबरें

प्रदेश की जनता है बेचैन, लाॅ एण्ड ऑर्डर की बजी बैंड, आखिर कब होगा सरकार के मंत्रिमंडल का गठन? – पूर्व मंत्री

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में एक लंबे घमासान के बाद सत्तापरिवर्तन तो हो गया। 15 महीनों में कमलनाथ सरकार गिर गई, और प्रदेश में फिर कमल खिल गया। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर चौथी बार शिवराज सिंह ने सीएम पद की शपथ ली। शिवराज मुख्यमंत्री तो बन गए, लेकिन अब तक उनके मंत्री मंडल का विस्तार नहीं हो पाया हैं। 

मंत्रिमंडल विस्तार में देरी के चलते विपक्ष बार बार सवाल खड़े कर रहा हैं। अब इस कड़ी में  पूर्व वित्त मंत्री तरूण भनोत का बड़ा बयान सामने आया हैं। तरुण भनोट का कहना है कि प्रदेश की जनता बेचैन है और लाॅ एण्ड ऑर्डर की स्थिति खराब हो चुकी हैं। सरकार को चाहिए कि वह जल्द से जल्द मंत्रीमंडल का गठन करे।

पूर्व मंत्री का मानना है कि प्रदेश मे वर्तमान हालातो को देखते हुए सरकार को कम से कम महत्वपूर्ण मंत्रालयो पर मंत्री नियुक्त करना चाहिए।

मालूम हो कि मंगलवार शाम को सीएम शिवराज ने राजभवन में राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की थी। जिसके बाद ये अटकलें तेज़ हो गई है की अब शिवराज सिंह अपने मंत्रीमंडल का विस्तार करने जा रहे हैं। वहीं, संभावना ये भी है कि सीएम शिवराज जल्द ही मंत्रिमंडल का गठन कर सकते हैं। 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button