सिंधिया ने अचानक दिल्ली में बुलाई बैठक, अपने समर्थकों को किया तलब, प्रदेश में बढ़ी हलचल

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया हालही में दो दिन के भोपाल दौरे पर होकर गए हैं। इस दौरान उनका शक्ति प्रदर्शन भी देखने को मिला। इसी बीच खबर है कि उन्होंने 24 जनवरी को राजधानी दिल्ली में एक बैठक बुलाई हैं। जिसमें उन्होंने अपने समर्थक मंत्री और विधायकों को बुलाया हैं। 

सिंधिया ने इस तरह अचानक दिल्ली में बुलाई बैठक की वजह से प्रदेश में सियासत गरमा गई हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सिंधिया दिल्ली में अपना शक्ति प्रदर्शन करना चाहते हैं। वहीं, उनके समर्थक भी इस बात की उम्मीद लगाए बैठे है की उन्हें कई बड़ी ज़िम्मेदारी दी जा सकती हैं। 

दरअसल राजधानी दिल्ली में कुछ दिनों बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। वही, दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए सिंधिया का नाम स्टार प्रचारक की सूची में शामिल किया गया हैं। ऐसे में सिंधिया अपने समर्थकों को चुनाव सी जुडी हुई कोई बड़ी ज़िम्मेदारी दे सकते हैं। 

समर्थकों के पास अचानक सिंधिया का यहां से 24 जनवरी को दिल्ली पहुंचने का संदेश मिलने के बाद राजनीति अटकलों का बाजार गर्म हो गया हैं। बता दे कि सिंधिया समर्थक मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को पहले ही दिल्ली की ज़िम्मेदारी देकर उनको दिल्ली के में डेरा डालने के लिए कह दिया गया हैं। अब सिंधिया के स्टार प्रचारक की सूची में शामिल होने से उन्हें कोई बड़ी ज़िम्मेदारी भी मिल सकती हैं। 

गौरतलब है कि प्रदेश में राजनीति में सिंधिया को लेकर भाजपा भ्रम फैला रही है उसको लेकर यहां अटकलें लगाई जा रही है कि आखिर आगे क्या होने वाला हैं ? पार्टी सूत्र का कहना है कि प्रदेश की राजनीति को लेकर कांग्रेस हाईकमान ने सभी को जिम्मेदारी सौंप कर अनबन को समाप्त कर दिया हैं। अब दिल्ली विधानसभा चुनाव पर पूरा फोकस हैं।

Exit mobile version