पॉलिटिकल डोज़

MP कांग्रेस “जन आक्रोश यात्रा” का नेतृत्व करने वाले नेताओं से तैयार करा रही रिपोर्ट

मध्य प्रदेश कांग्रेस जन आक्रोश यात्रा की अगुवाई करने वाले नेताओं से रिपोर्ट तैयार करा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, सभी नेताओं से कहा गया है कि, वे यात्रा के दौरान जहां-जहां गए थे, वहां से जानकारी प्राप्त कर संगठन को दें।

यात्रा की अगुआई करने वाले सभी नेताओं से पार्टी ने कहा है कि, वे आवंटित अंचल में मतदान और पार्टी की संभावना को लेकर आंकलन कर रिपोर्ट दें। 26 नवंबर को भोपाल में सभी 230 उम्मीदवारों को बुलाया गया है। इन्हें भी मतदान केंद्रवार जानकारी लेकर आने के लिए कहा गया है।

एमपी में आचार संहिता लागू होने के पहले नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया, सुरेश पचौरी, अरुण यादव, अजय सिंह, कमलेश्वर पटेल और जीतू पटवारी की अगुआई में अलग-अलग अंचल में जन आक्रोश यात्रा निकाली गई थी। कांग्रेस ने यात्रा प्रभारी और सह यात्रा प्रभारी से इसकी रिपोर्ट मांगी है।

आपको बता दें कि, एमपी में 15 सितंबर से जन आक्रोश यात्रा निकाली थी। इसमें डॉ. गोविंद सिंह ग्वालियर-चंबल, अरुण यादव बुंदेलखंड, अजय सिंह और कमलेश्वर पटेल विंध्य और महाकौशल, सुरेश पचौरी ने मध्य भारत, कांतिलाल भूरिया और जीतू पटवारी ने मालवांचल में यात्रा निकाली थी। इस यात्रा के दौरान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने संबोधित किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button