सभी खबरें

हाथों में "डंडे" ले लो, किसी भी कीमत पर "शराब की दुकानें" नहीं खुलने देंगे..! – शिवराज सिंह चौहान

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा हैं। आए दिन प्रदेश में कोरोना संक्रमितों (Corona Patients) की संख्या में इज़ाफ़ा देखने को मिल रहा हैं। वहीं, बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के बीच शिवराज सरकार (Shivraj Government)  द्वारा शराब (Liquor) की दुकान खोलने का फैसला चर्चा का विषय बन गया हैं। कांग्रेस (Congress) लगातार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) के इस फैसले पर पलटवार कर रही हैं।

 

https://twitter.com/INCMP/status/1258211824090009600?s=19

 

हालही में मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट (Tweet) के ज़रिए सीएम शिवराज पर बड़ा हमला बोला हैं। कांग्रेस ने एक छोटी सी वीडियो जारी की है जिसमें शिवराज सिंह ये कहते हुए सुनाई दे रहे है कि किसी भी कीमत पर शराब की दुकानों को खुलने नहीं देंगे। हाथों में डंडे ले लो। शिवराज सिंह ये कह रहे है कि शराब दुकानें खुलने से बेटियो और माताओं को काफी कष्ट होता हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) के दौरान का है, जब शिवराज शराब दुकानें खुलना का विरोध कर रहे थें। 

 

 

 

वहीं, कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा की – इनके एक चेहरे पर कितने नकाब..? मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का यह बयान बताता है कि ये सिर्फ़ ठगी और कलाकारी की राजनीति करते हैं। खुद ने शराब की दुकान खुलवाने के लिये सारी ताक़त झोंक दी, लेकिन दूसरी सरकारों में शराब के विरोधी बनते हैं। ये नेता के नहीं, विशुद्ध ठग के लक्षण हैं। 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button