ग्लोबल गूंजताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़मेरा देशराज्यों सेलोकप्रिय खबरेंसभी खबरें

MP: डॉक्टरों की लापरवाही के चलते हुई बच्चे की मौत! अस्पताल परिसर में दाह संस्कार पर अड़े परिजन, गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप

इंदौर। मध्यप्रदेश में आये दिन कई लापरवाही के मामले सामने आ रहे हैं। कभी सरकारी अस्पतालों में कमिया सामने आ रही है, तो कभी डॉक्टरों पर गलत इलाज करने के आरोप लग रहे हैं। एक बार फिर प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर के सबसे बड़े एमवाय अस्पताल में कल 16 वर्षीय किशोर की गलत इंजेक्शन लगाने से मौत हो गई थी। इस घटना के दूसरे दिन भी परिजनों ने जमकर हंगामा किया। और नाराज परिजन अस्पताल परिसर में दाह संस्कार करने की जिद पर अड़ गए। वहीँ हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाया। तब जाकर परिजन मुक्तिधाम में दाह संस्कार करने को माने।

यह था पूरा मामला
आपको बता दें कि परदेसीपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाला 16 वर्षीय प्रेम कश्यप के कान में फंगस हो गया था। उसे इलाज के लिए परिजनों ने एमवाय अस्पताल में भर्ती किया था। परिजनों का कहना है कि जब किशोर को भर्ती किया गया था, तब वह पूरे तरीक से ठीक था। लेकिन अस्पताल में डाॅक्टर ने उसे गलत इंजेक्शन लगा दिया। कुछ ही देर बाद उसकी हालत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड ने परिजनों के साथ हाथापाई कर दी और उन्हें अस्पताल परिसर से बाहर निकाल दिया। सूचना मिलते ही सियोगितगंज पुलिस मौके पर पहुंची और मोर्चा संभाला था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button