सभी खबरें

उपचुनाव : सीएम शिवराज का मास्टर स्ट्रोक, कर दी ये बड़ी घोषणा 

मध्यप्रदेश/देवास –  मंगलवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) देवास दौरे पर पहुंचे थे। जहां से उन्होंने एक बड़ी घोषणा की हैं। इस घोषणा के बाद प्रदेश में हलचल तेज़ हो गई हैं। दरअसल, पिछले कई दिनों से हाटपिपल्या विधानसभा सीट (Hatpipliya Seat) से पूर्व विधायक दीपक जोशी (Deepak Joshi) सरकार से नाराज़ चल रहे थे। दीपक जोशी कई बार ऐसे बयान दे चुके थे जिस कारण पार्टी के सीनियर लीडर भी संशय में थे। लेकिन अब सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने डैमज कंट्रोल करने की कोशिश की हैं। 

बता दे कि पूर्व विधायक दीपक जोशी (Deepak Joshi ) की नाराजगी को दूर करने के लिए सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) ने घोषणा की है कि बागली (Bagli New District) मध्यप्रदेश का नया जिला बनेगा।

हाटपिपल्या (Hatpipliya) की जनता को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने कहा कि बागली जिला बने, यह कैलाश जोशी (Kailash Joshi) जी की इच्छा थी। उनकी इस इच्छा को उनके जन्मदिवस पर पूरा करते हुए मैं बागली को जिला बनाने की घोषणा करता हूं। उन्होंने कहा मैं अपना वचन पूरा करूंगा। बागली (Bagli) को जल्द ही जिला बनाने की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

गौरतलब है कि अभी मध्यप्रदेश में 52 जिले हैं बागली (Bagli) के जिला बनने के बाद मध्यप्रदेश में 53 जिले हो जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button