सभी खबरें

मप्र उपचुनाव : अरुण यादव को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, कही ये बात 

भोपाल/खाईद जौहर : मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री रह चुके अरुण यादव ने एक चुनावी सभा के दौरान महंगाई के मुद्दे पर भाजपा को अड़े हाथों लेते हुए कहा था कि जो महंगाई किसी समय में बीजेपी को महंगाई “डायन” नजर आती थी, वही महंगाई अब उन्हें “अप्सरा या हेमा मालिनी” बन गई है। 

इतना ही नहीं अरुण यादव कब चुनावी सभा को सबोधित कर रहे थे तभी जनता में से जब किसी ने निमाड़ी में पूछा कि ‘अब कहां गई स्मृति ईरानी’ तो अरूण यादव ने भी उसी भाषा में जवाब देते हुए कहा कि “स्मृति ईरानी अब डोकरी हो गई है।” उन्होने चुटकी लेते हुए कहा कि “राजू भाई, स्मृति इरानी बहुत याद आ रही है तुमको, क्या बात है..अब वो डोकरी (बूढ़ी) हो गई है। उनकी इस बात पर जनता ने खूब तालियां बजाई और समर्थन किया। 

अरुण यवाद के इस बयान के बाद से ही प्रदेश में वार पलटवार का दौर तेज़ हो चला है, भाजपा के तमाम दिग्गज नेता कांग्रेस पार्टी को घेरे हुए है। इसी कड़ी में 
अब केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने महिलाओं के प्रति कांग्रेस की टिप्पणियों पर गहरी आपत्ति जताते हुए ट्वीट किया है।

सिंधिया ने ट्वीट करके लिखा है “ऐसे अशोभनीय बयान देना कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को प्रदर्शित करता है। हर चुनाव में इनके नेताओं का बड़बोलापन व वैचारिक निम्नता देखने को मिलती है। जिस पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं, उस पार्टी को देश से सम्मान मिल ही नहीं सकता। सिंधिया के ट्वीट सामने आने के बाद ये साफ हो गया है कि उपचुनावों के ठीक पहले अब बीजेपी इस मुद्दे को जोर-शोर से जनता के सामने लाएगी और सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी को भी महिलाओं के सम्मान के मुद्दे पर घेरने की कोशिश करेगी। 

मालूम हो कि बीते दिनों रैगांव विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के बालों में एक चश्मा उलझ गया था जिसे खनिज मंत्री बृजेंद्र सिंह ने अपने दाहिने हाथ से निकालने का प्रयास किया। इसी दौरान चश्मा निकालते मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। जिसके बाद कांग्रेस ने भाजपा और मंत्री पर जमकर निशाना साधा था। वहीं, अब अरुण यादव द्वारा दिए गए इस बयान पर भाजपा कांग्रेस पर हमलवार हो चली है। 

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे प्रदेश का चुनावी पारा भी बढ़ता जा रहा है। भाजपा-कांग्रेस के नेताओं के बीच वार-पलटवार भी तेज हो गए हैं। प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने पहुंच रहे नेताओं की ज़ुबान लगातार फिसल रहीं है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button