सभी खबरें

आप तो "कमल अंकल" कहते थकते नहीं थे, अब उन्हीं की पीठ में खंजर घोंप दिया- कांग्रेस MLA का सिंधिया पर तंज

ध्यप्रदेश/ग्वालियर –  कांग्रेस से बगावत करके भाजपा में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार कांग्रेस के निशाने पर रहे। लगभग सभी चुनावी सभाओ से कांग्रेस के तमाम नेताओं ने सिंधिया पर जमकर निशाना साधा। इसी सिलसिले में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन एक सभा को संबोधित करते हुए ग्वालियर के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने सिंधिया का जमकर घेराव किया। 

कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने कहा कि हमने तो महाराज महाराज कहकर आपके लिए सबकुछ किया, बदले में आपने क्या किया धोखा दिया। आप तो कमल अंकल कमल अंकल कहते थकते नहीं थे अब उन्हें ही धोखा दे दिया, खंजर घोंप दिया। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आपको क्या नहीं दिया पार्षद से लेकर विधायक तक के टिकट बांटने का अधिकार दिया। आपके पिता के निधन के बाद एक माँ की तरह गुना सीट से आपको संसद पहुंचाया। कई वरिष्ठ नेताओं को नजर अंदाज कर आपको को केंद्रीय मंत्री बनाया और आपने क्या किया, खंजर घोंप दिया।

कांग्रेस विधायक प्रवीण यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जब जब किसी ने सिंधिया परिवार पर भरोसा किया उसे धोखा मिला हैं। 1857 में रानी लक्ष्मी बाई की पीठ में इन्होंने खंजर घोंपा था आज कांग्रेस पार्टी की पीठ में घोंप दिया। 

बता दे कि ये पहला मौका नहीं है जब किसी कांग्रेस विधायक ने सिंधिया का इस तरह से घेराव किया हो। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, सज्जन सिंह वर्मा सहित अन्य पूर्व मंत्री सिंधिया पर करारा हमला बोल चुके हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button