सभी खबरें

मप्र उपचुनाव : फ़र्ज़ी मतदान का बड़ा खुलासा, मचा हड़कंप, अधिकारियों ने भी स्वीकारी गलती, यहां का मामला

मध्यप्रदेश/भिंड – 3 नवंबर को उप चुनाव (By election) के मतदान के दौरान भिंड और मुरैना (Morena) फायरिंग, वोट डालने पर धमकी, गाडियों में आग , EVM में तोड़फोड़ जैसी घटनाएं सामने आई थी। जिसके बाद कांग्रेस ने यहां 

फर्जी वोटिंग की बात कही थी। और आरोप लगाया था कि यहां के अधिकारी भाजपा के पक्ष में काम कर रहे हैं। 

इसी बीच अब  मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) जिले की मेहगांव विधानसभा सीट (Mehgaon Assembly Seat) पर फर्जी वोटिंग (Fake Voting) का बड़ा खुलासा हुआ हैं। हालही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहीं हैं। 

यह वीडियो इंद्रा नगर मतदान केंद्र (Polling Booth) का बताया जा रहा हैं। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि मतदान के बाद कुछ लोगों की उंगली पर स्याही (Ink on the finger) नहीं लगायी गई हैं।

इस वीडियो के सामने आने के बाद मतदान केंद्र में तैनात कर्मचारियों (Employees) की बड़ी लापरवाही उजागर हुई हैं। वहीं, अधिकारियों द्वारा गलती स्वीकार की गई हैं। इतना ही नहीं पीठासीन अधिकारी ने माफी मांगकर अपनी गलती स्वीकारी हैं। 

इधर, वीडियो के वायरल होते ही सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया हैं। कांग्रेस दोबारा भाजपा पर हमलावर हो चली हैं। कांग्रेस पार्टी के तमाम बड़े नेता इस मुद्दे को लेकर भाजपा और चुनाव आयोग का घेराव करने में जुट गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button