MP By Election : अचानक नरोत्तम मिश्रा से मिले अजय सिंह, आधे घंटे तक हुई बातचीत, कांग्रेस में हड़कंप  

MP By Election : अचानक नरोत्तम मिश्रा से मिले अजय सिंह, आधे घंटे तक हुई बातचीत, कांग्रेस में हड़कंप  

भोपाल/खाईद जौहर - मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनावों से पहले सत्ताधारी और विरोधी दल के नेताओं के बीच मेल मुलाकातों का दौर फिर से शुरू हो चूका है। आज एक बार फिर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय सिंह राहुल की बंद कमरे में मुलाकात हुई। 

बताया जा रहा है कि अजय सिंह, डॉ नरोत्तम मिश्रा से मिलने उनके चार ईमली स्थित शासकीय आवास पर पहुंचे थे, जहां दोनों की बंद कमरे में करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। जिसके बाद प्रदेश में एक बार फिर सियासी हलचल बढ़ा दी है। हालांकि बातचीत का लब्बोलुबाब सामने नहीं आ पाया लेकिन इस मुलाकात में प्रदेश में सियासी भूचाल ला दिया।

अचानक हुई मुलाकात से उठे सवाल 

अजय सिंह अचानक क्यों नरोत्तम मिश्रा  के यहा पहुंचे, यह सवाल उठना लाजमी है और यह इसलिए भी क्योंकि कुछ दिन पहले भी दोनों के बीच मुलाकात हो चुकी है। उस समय दोनों ने ही यह बताया था कि अजय सिंह अपने क्षेत्र की समस्याओं के बारे में चर्चा करने आए थे। लेकिन बुधवार की हुई मुलाकात की वजह अभी तक सामने नहीं आयी है।

इधर, राजनीतिक पंडित इस मुलाकात को बेहद महत्वपूर्ण मान रहे है, क्योंकि प्रदेश की 4 सीटों पर उपचुनाव होना है। और हालही में पूर्व मंत्री अरुण यादव के खंडवा लोकसभा सीट से नाम वापस लेने, इसके अलावा कमलनाथ और अजय सिंह के बीच चल रही तनातनी के बीच दोबारा से ये मुलाकात होना, इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं। बहरहाल अजय सिंह आगे क्या रुख अपनाते है ये तो समय ही बताएगा। लेकिन इतना ज़रुरु कहा जा सकता है कि इस मुलाकात के बाद कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है।