सभी खबरें

MP Budget 2022 : विपक्ष का जोरदार हंगामा, CM बोले, जितना विरोध करना हो कर लें

भोपाल : बुधवार सुबह 10 बजे विधानसभा में CM शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में मंत्रियों की बैठक हुई। इसमें वित्तमंत्री के बजट भाषण को मंजूरी दी गई। जिसके बाद अब विधानसभा में वित्तमंत्री जगदीश देवड़ा 2022-23 का बजट पेश कर रहे है। 

इस बजट को लेकर विधानसभा में विपक्ष जोरदार हंगामा कर रहा है। कांग्रेस का कहना है कि एक साल में साढ़े पांच लाख बेरोजगार हो गए। कैसा बजट है ये। बिजली के बिल पर जेल में डालने का काम कर रहे हैं। किसान परेशान हैं। 

पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा का कहना है कि सरकार किसान, मजदूर विरोधी है। पहले पिछले बजट का हिसाब दो। हम नहीं चाहते कि वित्तमंत्री जी की तबीयत खराब हो। जगदीश जी आपका बीपी बढ़ जाएगा। 3 हजार करोड़ के कर्ज से प्रदेश को डुबो दिया।

इधर, मंत्री सज्जन वर्मा के इस बयान पर PWD मंत्री गोपाल भार्गव और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने करारा तंज कसा है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इनको  सलीका ही नहीं है, बातें सुनने का। जबकि, गोपाल भार्गव ने कहा कि सज्जन भाई, आपको बोलने का पर्याप्त अवसर मिलेगा। उसमें चर्चा कर लें। 

वहीं, CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बजट भाषण हो जाने दें। जनता सुनना चाहती है। ऐसा नहीं होगा तो कांग्रेस की छवि खराब होगी। बजट के बाद जितना विरोध करना हो कर लें।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस के हंगामे के बीच मंत्री और विधायक भी बजट भाषण सुन नहीं पा रहे। सदस्य हेडफोन उतारकर बजट भाषण की कॉपी देख रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button